कार्यक्रम दौरान 50 प्रतिशत लोगों को आने की मंजूरी दे सरकार: पैलेस मालिक

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रवीन सोहल। मुकेरियां में पैलेस मालिकों की एक बैठक आयोजित हुई। जिसमें उन्होंने कहा कि वह सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों के अनुसार ही नियमों की पालना करते हुए पैलसो में कार्यक्रम करवा रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से उन्हें बड़ा झटका दिया गया है कि पैलेसों में 20 व्यक्तियों से अधिक लोग नहीं आ सकते। उक्त बात हरमनजीत सिंह चक्क ने कही। उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासन के इस फैसले से बहुत से लोगों को आर्थिक नुकसान झेलना पड़ेगा। क्योंकि, पैलसों के काम से लेबर करने वाले, मजदूर, हलवाई, वेटर, दुकानदार आदि कई लोग जुड़े हुए हैं।

Advertisements

कहा, कोविड टीके के साथ सरकार भूख न लगने का भी लगवाए टीका

जिनमें से कई लोग दिन में काम करने के बाद कमाए पैसों से ही अपना घर चलाते हैं। लेबर के लोगों का कहना है कि अभी तक वह पिछले वर्ष की मानसिक व आर्थिक परेशानी नहीं भूल सके कि इस वर्ष फिर यह सभी पाबंदियां हमारी सहनशीलता का इम्तिहान ले रही हैं। उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना वैक्सीन के साथ-साथ ऐसा टीका लगाना चाहिए कि जिससे हमें और बच्चों को भूख न लग सके, करोना के समय पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष उनमें भूखमरी का सामना करने की हिम्मत नहीं है। इस मौके पैलेस मालिकों को ने प्रशासन और सरकार से यह मांग की के उन्हें पहले की तरह कार्यक्रम में 50 प्रतिशत लोगों के आने का नियम ही रखा जाए। उन्होंने कहा कि उनके साथ ही बॉर्डर पर लगते गुरदासपुर व पठानकोट जिलों में कार्यक्रम हो रहे हैं और उन्हें 50 प्रतिशत लोग आने की मंजूरी मिलती है।

हमें भी यह मंजूरी दी जाए कि 50 प्रतिशत लोग पैलेस के कार्यक्रम में आ सके। ताकि वह और उनसे जुड़े हुए काम करने वाले लोग सभी अपनी रोजी रोटी कमा सकें। इस मौके पैलेस मालिक हरमनजीत सिंह चक्क, विकास मनकोटिया, लोकेश शर्मा, विजय सिंह, अमन घई, नवदीप सिंह, राहुल, टीएस डोगरा, बलजीत सिंह, हरजिंदर सिंह, महेंद्र सिंह, रौनक सिंह, रजिंदर सिंह मोहिंदर सिंह, रविंदर सिंह, अंकित कौशल अमरजीत सिंह विशाल आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here