भाजयुमो: युवाओं ने मैराथन आयोजित कर दिया नशा त्यागने का संदेश

samart-study-group-for-web-advt-hoshiarpurहोशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विश्व एंटी ड्रग्स दिवस पर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने जिला अध्यक्ष रोहित सूद हनी के नेतृत्व में लोगों को नशों के खिलाफ जागरू क करने के लिए आज एक जागरू कता मैराथन आयोजित की। इस मैराथन को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने भाजपा कार्यालय शास्त्री मार्किट से झंडी देकर रवाना किया। यह मैराथान शास्त्री मार्किट से शुरू होकर शहीद उधम सिंह पार्क में समाप्त हुई।
मैराथान के समापन पर श्री खन्ना ने युवाओं के संबोधित करते हुए कहा कि नशा नौजवान पीढ़ी के लिए एक अभिषाप है। उन्होंने कहा कि इतिहास इस बात का साक्षी है कि जिस आंदोलन की कमान नौजवानों ने संभाली है वह आंदोलन सफल हुआ है। उन्होंने कहा कि आज नशे जैसे अभिषाप

Advertisements

से देश की नौजवान पीढ़ी को बचाने के लिए भी युवाओं को ही पहल करनी होगी। इस मौके पर खन्ना ने नौजवानों को नशे से दूर रहने की शपथ दिलाई।
इस मौके पर जिला अध्यक्ष डा. रमन घई ने कहा कि नशा एक ऐसा जहर है जो हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत युवा शक्ति को खोखला कर रहा है। डा. घई ने कहा कि देश तथा समाज विरोधी ताकतें हमारे देश को कमजोर करने के लिए सबसे पहले युवा शक्ति को निशाना बना रही है। उन्होंने युवाओं से नशों से दूर रहने की अपील करते हुए कहा कि हमें नशों के विरु ध एक आंदोलन चलाकर नशों को जड़ से समाप्त करने का प्रयास करना होगा।
इस मौके पर सीनियर वाईस प्रधान सर्बजीत कौर, महामंत्री जगदीप सोहल, उपाध्यक्ष नीरज शर्मा, कुलभूषण सेठी टोनू, पार्षद मीनू सेठी, गौरव वालिया, एडवोकेट डी.एस. बागी, विवेक सैनी गोल्डी, भाजपा नेता भारत भूषण वर्मा, मंडल अध्यक्ष रवि कुमार, अलोक कुमार, मनप्रीत, गगनदीप सैनी, मंडल अध्यक्ष मनोज शर्मा, अश्विनी ओहरी, एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, डा. पंकज शर्मा, डा. राज कुमार सैनी, कुलदीप धामी, गौरव शर्मा, रामेश घई, तजिंदर बब्बू, धर्मपाल, नरिंदर कौर, कमलजीत कौर, मोहित संधु, राज कुमार शर्मा आदि भी उपस्थित थे।

narula-lehanga-house-bassi-khawaju-hoshiarpur

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here