पटेल नगर कालोनी की सडक़ें 10.08 लाख रुपए की लागत से होंगी मुकम्मल: प्रवीण सैनी

होशियारपुर: नगर निगम होशियारपुर के सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण सैनी ने मंगलवार को टांडा रोड के साथ लगते पटेल नगर कालोनी के सडक़ निर्माण कार्य शुरुआत करवाते हुए कहा कि टांडा मेन रोड से बस्सीजानां मुहल्ला की तरफ जाती मुख्य सडक़ के साथ साथ पटेल नगर कालोनी की सडक़ का कार्य 10.08 लाख रुपए की लागत से निर्माण होगी।

Advertisements

सडक़ निर्माण कार्य की शुरुआत करवाते हुए सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण सैनी ने कहा कि उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के नेतृत्व में शहर के सभी क्षेत्रों में रिकार्डतोड़ विकास होगा। उन्होंने बताया कि उद्योग मंत्री ने पिछले चार वर्षों के दौरान होशियारपुर के हर एक वार्ड में लोगों की सुविधा के मुताबिक बेमिसाल विकास कार्य करवाएं हैं व इस कड़ी को पूरी रफ्तार से आगे भी जारी रखते हुए भविष्य में शेष विकास कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर मुकम्मल करवाया जाएगा। उन्होंने पटेल नगर निवासियों को आश्वासन दिया कि कुछ ही दिनों में सडक़ निर्माण कार्य मुकम्मल करवा दिया जाएगा ताकी लोगों को आवाजाही में किसी तरह की कोई परेशानी ना हो।

इस अवसर पर नगर निगम की तरफ से लवदीप सिंह, राजकुमार, पवन भट्टी, अमृतपाल, मनीष कुमार के अलावे पटेल नगर वैलफेयर सोसाइटी के प्रधान मास्टर गुरदीप सिंह कलेर, वरिष्ठ उप प्रधान ठेकेदार दौलत सिंह, सचिव अमोलक राम सैनी, महासचिव तेजेन्द्र सिंह तेजी, उपाध्यक्ष मास्टर हरजीत सिंह व अश्विनी शर्मा, संयुक्त सचिव रंजीत सिंह कलेर, सुखविन्द्र कौर, अंजना मिश्रा, सुरेन्द्र सैनी, मनविन्द्र कौर, रंजीत कौर किरण, राजरानी शर्मा, जसवीर कौर भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here