कोरोना की दूसरी लहर के चलते युवाओं और बच्चों को रखना होगा विशेष ध्यान: सुदर्शन धीर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। स्वर्णकार संघ पंजाब के उपाध्यक्ष व वार्ड नंबर 37 के पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर द्वारा कोरोना महामारी के चलते आम लोगों खासकर बच्चों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया जा रहा है ताकि अधिक से अधिक लोग इस नामुराद बीमारी की चपेट में आने से बच सकें।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए श्री धीर ने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर को जिस प्रकार से पहले लहर से अधिक घातक बताया जा रहा है तो ऐसे में हमें और भी सतर्क रहने की जरुरत है। इसके लिए जरुरी है कि हम दो गज की दूरी और मास्क लगाने की पालना करना न भूलें। उन्होंने कहा कि अब तो इसकी चपेट में युवा और बच्चे भी आने शुरु हो चुके हैं। ऐसे में युवाओं को अपना ध्यान पहले से कहीं ज्यादा रखना है तथा बच्चों की तरफ विशेष ध्यान देना होगा। श्री धीर ने कहा कि वे वार्ड में पड़ती अलग-अलग गलियों में जिस भी बच्चे को बिना मास्क के देखते हैं, उसे मास्क पहनने की प्रेरणा देते हैं व अपनी तरफ से भी मास्क बच्चों को पहनाते हैं।

गौरतलब है कि पिछले साल से ही जब से कोरोना नामक यह भयंकर बीमारी अपने पैर पसार रही है तभी से श्री धीर द्वारा जरुरतमंदों की सेवा सहायता के साथ-साथ लोगों को मास्क एवं सेनेटाइजर आदि वितरित किए जा रहे हैं। अब जबकि कोरोना की दूसरी लहर चल रही है तो ऐसे में वे बच्चों को इससे बचाव संबंधी लोगों को जागरुक कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here