सैनिटाइजर बाबा ने फिर संभाला मोर्चा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला मजिस्ट्रेट द्वारा निकटवर्ती गांव कक्को को कंटोनमेंट जोन घोषित किए जाने के बाद स्थानीय पंचायत सदस्य अशोक कुमार लाटी उर्फ सैनिटाइजर बाबा लोगों की सेवा के लिए आगे आए हैं। उन्होंने कोरोनावायरस से लोगों की सुरक्षा के लिए प्रत्येक घर को सेनीटाइज करवाने का बीड़ा उठाया है । इसके तहत उन्होंने सोनालिका उद्योग समूह के वाइस प्रेसिडेंट अमृतसागर  मित्तल के सहयोग से एसके पोमरा के मार्गदर्शन में अशोक कुमार लाटी ने सभी घरों के मेन गेट पर सैनिटाइजर का छिड़काव करवाया।इसके अलावा उन्होंने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ मिलकर कॉलोनी के लोगों के कोरोना टेस्ट  करवाए।

Advertisements

इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस वायरस से बचने का एकमात्र उपाय जागरूकता है।उन्होंने कहा कि हम सब को जल्द से जल्द टीकाकरण जरूर करवाना चाहिए, उन्होंने कहा कि इसका कोई विपरीत प्रभाव नहीं पड़ता।अगर हम ठीक रहेंगे तो हमारा क्षेत्र भी ठीक रहेगा।अगर एक भी व्यक्ति वायरस की चपेट में आ गया तो वह दूसरों को भी संक्रमित कर सकता है।इसलिए एक दूसरे के साथ सहयोग करते हुए नियमित समय पर जांच करवानी चाहिए तथा वायरस को छुपाकर नहीं रखना चाहिए।अगर किसी को वायरस हो जाता है तो उसका समय पर इलाज किया जा सकता है इसलिए हमें धैर्य से काम लेना चाहिए।

इस मौके पर ग्रीन वैली डेवलपमेंट सोसाइटी के चेयरमैन सतीश गोयल, सोसायटी के अध्यक्ष सुरेश बंसल, लीगल एडवाइजर लेक्चरर संदीप कुमार सूद, उपाध्यक्ष रजनीश कुमार गुलियानी, प्रेस सचिव दीपक कतना, सचिव अरविंद धीमान, प्रकाश बंसल, अमित बंसल भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here