एम्बुलैंस में तीन युवक एक युवती के साथ मना रहे थे रंगरलियां, पुलिस ने किए काबू

वाराणसी (द स्टैलर न्यूज़)। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में लोगों को उस वक्त हैरानी हुई जब एक सुनसान इलाके में खड़ी एम्बुलैंस हिलती दिखी। पहले तो लोगों ने इस वाक्य पर गौर नहीं किया परन्तु काफी देर सुनसान इलाके में खड़ी एंबूलेंस जब नहीं गई और एम्बुलैंस को लगातार हिलता देख लोगों ने पास जाकर देखा तो उसमें तीन युवक एक युवती के साथ रंगरलियां मना रहे थे, जिसके बाद लोगों ने मौके पर पुलिस को बुलाकर मामले उक्त तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें जेल भेज दिया है।

Advertisements

घटना वाराणसी के अंतरग्त आते रामनगर थाना क्षेत्र की है जहां सुजाबाद चौकी इलाके के सुनसान जगह पर एक बंद बेंलुसें को लोगों ने हिलते हुए पाया, काफी समय बाद भी जब एम्बुलैंस वहां से नहीं हटी, तब इलाके के लोगों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को बुलाकर छानबीन करवाई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस ने एंबुलेंस से तीन युवकों और एक युवती को बहार निकाला। इसके बाद रामनगर थाने में चारों के खिलाफ सार्वजनिक स्थल पर ऐसी हरकतें करने के आरोप में केस दर्ज किया गया और उन्हें जेल भेजकर एम्बुलैंस को जब्त कर लिया गया है।

जानकारी अनुसार एम्बुलैंस मंडुआडीह क्षेत्र के गंगा सेवा सदन नामक एक निजी अस्पताल की है, जिसे अस्पताल वालों ने एक युवक को किराए पर चलाने के लिए दे रखा था, इसके अलावा इस अस्पताल की पहले भी कई और शिकायतें और अनियमितताएं मिल चुकी हैं, जिसकी अभी जांच चल रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उन्हें पहले तो समझ नहीं आया कि इस सूनसान इलाके में एम्बुलैंस क्यों खड़ी है, हालांकि वह काफ देर तक जब खड़ी रही तो लोगों को शक होना शुरू हुआ क्योंकि एम्बुलैंस हिल भी रही थी। जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here