नगर कौंसिल मुकेरियां के सौतेले व्यवहार से दुखी वार्ड 11 की पार्षद ने खुद उठाया झाड़ू, की गलियों में सफाई

मुकेरियां (दस्टैलर न्यूज़)। हाल ही में हुए नगर कौंसिल चुनावों में आकाली दल के प्रत्याशी पूनम रत्तू ने वार्ड 11 से चुनाव जीता। इस हार को प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी के मुकेरियां के नेता पचा नहीं पा रहे हैं तथा मुकेरियां नगर कौंसिल पर दवाब बनाकर उनके वार्ड के साथ सौतेला व्यपहार किया जाना प्रारंभ कर दिया गया है। जिसके चलते पिछले कई दिनों से वार्ड में सफाई कर्मियों को नहीं भेजा जा रहा। जिस कारण वार्ड में जगह-जगह गंदगी के ढेर लग गए थे। लेकिन कौंसिल के सौतेले व्यवहार से आहत पार्षद पूनम रत्तू ने अपने साथियों सहित खुद झाड़ू उठाया और वार्ड की सफाई करने निकल पड़ीं।

Advertisements

कहा, चुनाव में हार से बौखलाए कांग्रेसी औछी हरकतों पर उथरे, जनता को कर रहे परेशान

इस दौरान रत्तू ने बताया कि नगर कौंसिल प्रबंधन द्वारा उनके वार्र्ड में पिछले एक सप्ताह से सफाई कर्मचारी नहीं भेजे जा रहे। नगर कौंसिल के ईओ फोन नहीं उठाते तो सेनेटरी इंस्पेक्टर का कहना होता है कि वे बीमार होने के कारण छुट्टी पर हैं। उन्होंनें कहा कि वार्ड में गंदगी पसर रही है, इसलिए उन्होंने सफाई के लिए खुद ही झाड़ू पकड़ लिया। वहीं दूसरी ओर उन्होंने हलका मुकेरियां के कांग्रेसी नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि उनको नगर कौंसिल चुनावों दौरान कुछ वार्डों में हार बर्दाशत नहीं हुई, जो ऐसे घिनौने काम पर उतर आए हैं। उन्होंनें कहा कि नगर कौंसिल प्रबंधन सत्ताधारियों के इशारे पर काम कर रहा है और इसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि अगर नगर कौंसिल प्रबंधन का यही रवैया रहा तो वह अपने खर्च पर साफाई कर्मचारी भर्ती कर वार्ड में सफाई करवाएंगी। उन्होंने कहा कि अब ज्यादा समय नहीं है, 2022 के चुनावों में आकाली सरकार पंजाब में सत्ता संभाल लेगी और इसके बाद अधिकारियों और मौके के सत्ताधारियों से हिसाब किया जाएगा, लेकिन जनता को किसी भी तरह से परेशानी पेश नहीं आने दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here