“आप” ने हैल्प लाइन नंबर जारी करके जनता को सेहत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के अभियान की शुरुआत की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में आम आदमी पार्टी की तरफ से पत्रकारवार्ता का आयोजन किया गया। इस मौके पर डाक्टर विंग के प्रदेश अध्यक्ष डा. रवजोत तथा प्रदेश संयुक्त सचिव ब्रह्मशंकर जिम्पा ने कहा कि पंजाब में स्वास्थ्य विभाग पिछड़ता जा रहा है। इस महामारी के मौके पर आम जनता को बुनियादी सहूलतें लेने में कई प्रकार की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। एक तरफ प्रदेश सरकार की बात की जाए तो कांग्रेसी नेताओं को लोगों की सेहत की कम और अपनी कुर्सी की चिंता ज्यादा है। कांग्रेसी नेता अपनी राजनीतिक लड़ाई में व्यस्त हैं। तो वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी हमेशा ही लोगों के सुख-दुख में शामिल होती है तथा आम जनता को सुख सुविधाएं पहुंचाने के लिए जनता के साथ खड़ी रहती है।

Advertisements

जनता के सुख-दुख में उसके साथ खड़ी है आम आदमी पार्टी: डा. रवजोत/जिम्पा

उन्होंने कहा कि पार्टी के मैडीकल विंग की तरफ से विशेष हैल्पलाइन मुहिम की शुरुआत की गई है। जिसके माध्यम से लोग मैडीकल सुविधाओं का लाभ ले सकेंगे। उन्होंने बताया कि पंजाब के लोग सहायता नंबर 78272-75743 पर कॉल करके कोरोना एवं ब्लैक फंगस से बचाव तथा इलाज संबंधी सहायता ले सकते हैं। इस अवसर पर जिला प्रधान दिलीप ओहरी, देहाती प्रधान मोहन लाल व जिला सचिव करमजीत ने बताया कि पार्टी द्वारा प्रत्येक हलके में आक्सीजन चैक सैंटर खोले जा रहे हैं। जहां पर लोग अपनी आक्सीजन चैक करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी सदा जनता की सेवा में थी और है तथा अलग-अलग अभियान चलाकर जनता की सेवा करती रहेगा।

इस मौके पर प्रदेश संयुक्त सचिव संतोष सैनी, मनदीप कौर, ट्रेड विंग प्रधान पार्षद जसपाल चेची, लीगल विंग के अध्यक्ष अमरजोत सिंह, रवि शर्मा, निर्मल सिंह, प्रो. हरबंस, ब्लाक इंचार्ज मनी गोगिया, प्रदीप सैनी, लवदीप सिंह, अनीष, कृष्ण कुमार, रघु खुल्लर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here