भाजपा देहाती मण्डल ने की बैठक, सोमप्रकाश, तीक्ष्ण सूद तथा लाली बाजवा हुए शामिल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भाजपा देहाती मण्डल ने भी अकाली भाजपा के उम्मीदवार श्री सोम प्रकाश कैंथ के हक में चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। कुशालपुर विधानसभा के ग्रामीण इलाके से बड़ी लीड देकर सोम प्रकाश जी को विजय बनाने का संकल्प लेने हेतु आज देहाती मंडल अध्यक्ष सरदार संतोष सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक नवजीत फॉर्म में आयोजित की गई। जिसमें भाजपा समर्थित सरपंच, पंच, ब्लॉक समिति सदस्य सहित गांवों के प्रमुख लोग उपस्थित हुए। इस मौके पर भाजपा उम्मीदवार सोम प्रकाश कैंथ, पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, मेयर शिव सूद, शिरोमणि अकाली दल के शहरी जिला अध्यक्ष सरदार जितेंद्र सिंह लाली बाजवा और भाजपा जिला अध्यक्ष विजय पठानिया व महामंत्री निपुण शर्मा विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

Advertisements

बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि आज पूरे होशियारपुर लोकसभा में एक ही नाम गूंज रहा है और वह है सोम प्रकाश। सोम प्रकाश जी ऐसे जमीन से जुड़े हुए नेता है जिन्हें किसान, व्यापारी, दुकानदार आदि की मूलभूत समस्याओं का ज्ञान है और अपने प्रशासनिक अनुभव से उन समस्याओं को दूर करने को क्षमता रखते है। इसी के आधार पर दो बार विधानसभा में लोगो की आवाज़ बन कर जनहित के मुद्दे उठाए है। इस मौके पर लाली बाजवा ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल का एक-एक कार्यकर्ता गांव के हर बूथ पर सोम प्रकाश जी को जिताने के लिए पूरी जान लगा देगा जिला होशियारपुर में अकाली भाजपा वर्करों की लम्बी फौज है जो चुनाव प्रचार में किसी तरह की भी कमी नहीं आने देगी।

अकाली भाजपा प्रत्याशी सोम प्रकाश ने देहाती मण्डल के कार्यकर्ताओं को कहा कि चुनाव अकेला मैं नहीं लड़ रहा। आप सभी सोम प्रकाश हैं और यह चुनाव आपका अपना है। आपके प्यार और आर्शीवाद से हम यह सीट जीतकर मोदी जी को दोबारा से प्रधानमंत्री बनाने वाले हैं। प्रत्येक गांव में प्रत्येक बूथ का कोई घर भी उस दिन मोदी जी को वोट करने से रह न जाए इसकी चिंता हम सभी कार्यकर्ताओं को करनी है। इस मौके पर संतोख सिंह, सतवीर सिंह सत्ती, जसवीर सिंह सलेरन महासचिव, सुखवीर सिंह, सवरन पाल सिंह, महिंदर सिंह, बिंदु सरपंच बजवाड़ा, सोनू सरपंच, पवन कुमार, जगतार सिंह पंच नंदन, परमिंदर सिंह, कुलदीप सिंह बब्बू, सुरिंदर सिंह व अन्य शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here