बुआ ने अज्ञात लोगों के साथ मिलकर किया भाई के परिवार पर हमला, घर से निकाला, सामान भी ले गए

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के मोहल्ला भगत नगर में एक परिवार को उनके रिश्तेदारों की तरफ से घर से निकालने का मामले सामने आया है। पीडि़त परिवार की तरफ से सुनील भट्टी पुत्र प्यारा लाल निवासी भगत नगर ने बताया कि वह पिछले लंबे समय से अपने पूरे परिवार के साथ अपने जद्दी घर में रहा था।

Advertisements

उन्होंने कथित तौर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बुआ ने उनका घर हड़पने के इरादे से वर्ष 2006 में उन पर केस कर दिया और वर्ष 2010 में उनको रिश्तेदारों द्वारा पूरे परिवार के साथ जबरन घर से बाहर निकाल दिया था और तब से वह किसी की जगह पर किराए पर रह रहे थे। सुनील भट्टी ने बताया कि कुछ दिन पहले मकान मालिक की तरफ से भी अपना मकान खाली करवा दिया और उसे किसी ने बताया कि कोर्ट का फैसला उनके पक्ष में हुआ है। जिनके बारे में उनको कुछ भी पता नहीं था। जिस पर वह पूरे परिवार के साथ अपने जद्दी घर में अपनी पत्नी, दो लड़कियों व 2 लडक़ों तथा अपनी बहन के साथ अपने घर वापिस रहने के लिए चले गए।

उन्होंने आरोप लगाया कि आज 28 मई को उनकी बुआ की तरफ से 10-12 अज्ञात व्यक्तियों के साथ उनके घर का धावा बोला गया और पूरा सामान उठा ले गए व उनके साथ मारपीट भी की। इस संबंधी परिवार की तरफ से थाना माडल टाऊन पुलिस ने इसकी शिकायत दी गई। पीडि़त परिवार ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि उनको इंसाफ दिलवाया जाए तथा उनके रिश्तेदारों द्वारा की जा रही धक्केशाही पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए। दूसरी तरफ पता चला है कि पुलिस ने शिकायत मिलने पर जांच फरारंभ कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here