मेयर सुरिंदर शिंदा ने पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर के साथ शहर की समस्याओं पर की चर्चा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम होशियारपुर के मेयर सुरिंदर कुमार शिंदा ने पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर, कांग्रेस उपप्रधान सुनील जैन, नवीन मैंगी, शिव कुमार जैन, जेई पट्टी, अमरजीत चौधरी, गोपाल वर्मा के साथ वार्ड नं 1 व 37 की समस्याओं व करवाए जाने वाले कार्यों संबंधी विचार-विमर्श किया। इस अवसर पर मेयर सुरिंदर शिंदा ने कहा कि सुदर्शन धीर कांग्रेस के पुराने कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि पार्षद के तौर पर भी सेवाएं निभा चुके हैं।

Advertisements

उन्होंने धीर जी को कहा कि जो नए पार्षद बने है उनको अपना पूरा सहयोग दें, अगर उन्हें लगता है कि कोई कार्य और अधिक बेहतर हो सकता है तो उसके लिए वह इस संबंधी अपना सुझाव भी दें। इस मौके पर पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर ने कहा कि कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की अगुवाई में शहर में रिकार्ड तोड़ विकास कार्य हो रहे हैं उनका कोई जवाब नहीं है और शहर के विकास कार्यों से ही उनकी दूर आगामी सोच सिद्ध होती है।

उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा व मेयर सुरिंदर शिंदा दोनों ही शहर के विकास कार्यों के लिए गंभीर है तथा शहर के साथ-साथ गांवों में भी ग्रांटे मुहैया करवाई जा रही है ताकि गांवों में भी लोगों को शहरों जैसी सहूलियत मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here