तलवाड़ा एक्सिस बैंक में लगी आग से मची अफरा-तफरी, करंसी व जरुरी कागजात बचे

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीन सोहल। कस्बा तलवाड़ा मे स्थित एक्सिस बैंक की मेन बाजार की शाखा में सोमवार को बैंक में शाम के करीब 5 बजे बैंक के अन्दर ही रखे यूपीएस में अचानक ही विद्युत शार्ट सर्किट से आग लग गई। इससे बैंक परिसर में अफरा-तफरी मच गई। कर्मचारी फायर इंस्टीग्यूसर का प्रयोग कर आग बूझाने लगे। हालांकि जरूरी दस्तावेज व करंसी सुरक्षित रहने से कर्मचारियों ने राहत की सांस ली। बैंक शाखा में सोमवार को काम काज खत्म हो चला था।

Advertisements

इसी दौरान शार्ट-सर्किट से लगी आग से कर्मचारियों में हलचल मच गई। कर्मचारी बैंक में लगे फायर इंस्टीग्यूटर के जरिए आग पर काबू करने का प्रयास शुरू किया। बैंक गार्ड नवरूप सिंह ने आग लगने के तुरंत बाद ही कस्बे की बीबीएमबी प्रबन्धन की टाउनशिप मे स्थित बीबीएमबी दमकल विभाग को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही बीबीएमबी प्रबन्धन तलवाड़ा दमकल विभाग के लीडिंग फायरमैन सुरिंदर कुमार, फायरमैन शशि कुमार व सोम प्रकाश तुरंत ही घटना स्थल की तरफ कूच किया। इस दौरान बीबीएमबी प्रबन्धन के एलएफएम सुरिंदर कुमार ने बताया कि करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

इस दौरान एक्सिस बैंक की मेन बाजार तलवाड़ा शाखा के मेनेजर विवेक कुमार ने बताया है कि आग लगने से बैंक शाखा में लगे कई विद्युत उपकरण जलकर खराब हो गए। बैंक कर्मियों ने बताया कि कर्मचारी व ग्राहकों से जुड़े किसी जरूरी दस्तावेज व करंसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here