कब्रिस्तान के सौन्दर्यीकरण के लिए कैबिनेट मंत्री अरोड़ा से मिलकर मांग पत्र सौंपा जाएगा: जावेद खान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिव सेना बाल ठाकरे पार्टी तथा राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना ने चिन्तपूर्णी रोड पर स्थित सुखियाबाद कब्रिस्तान का दौरा किया तथा कब्रिस्तान की जर्जर हालत देखकर उनको बहुत ठेस लगी। इस अवसर शिवसेना बाल ठाकरे पार्टी के सीनियर नेता जावेद खान तथा वरिष्ठ नेता हरीश भल्ला तथा श्री राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना के पंजाब महासचिव लक्की ठाकुर ने बताया कि कब्रिस्तान में न तो कोई चारदीवारी, न कोई बड़ा गेट है तथा कब्रिस्तान के अंदर जंगली बूटे लगे हुये है। इस कब्रिस्तान की कई सालों से कोई भी सफाई नहीं की गई और न ही मुरम्मत करवाई गई है। अवारा जानवर कब्रिस्तान में खुलकर घूमते हैं और कब्रों की बेअदबी करते हैं। इस अवसर पर जावेद खान ने कहा कि इस कब्रिस्तान में चारदीवारी की जाये और एक बड़ा मेन गेट लगाया जाये तथा कब्रिस्तान में लगी जंगली बूटों की सफाई करवाई जाये।

Advertisements

उन्होंने कहा कि मानवीय भावनाओं को मद्दे नजऱ रखते हुये तुरन्त कब्रिस्तान की हालत सुधारने के लिए यत्न करने चाहिए क्योंकि यह मुस्लिम भाईचारे का शहर में एक ही कब्रिस्तान है क्योंकि कब्रिस्तान और शमशान ही ऐसी जगह है जो इन्सान के जीवन का अन्तिम पड़ाव होता है। यहां पर अमीर और गरीब सभी एक बराबर होते हैं। उन्होंने कहा कि कब्रिस्तान के सौन्दर्यकर्ण के लिए कैबिनेट मन्त्री सुन्दर शाम अरोड़ा जी से मिलकर मांग पत्र सौंपा जायेगा।

इस अवसर पर जावेद खान, हरीश भल्ला तथा लक्की ठाकुर ने कहा कि शिवसेना बाल ठाकरे पार्टी तथा राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना द्वारा शहर के सभी हिन्दू संगठनों से मिलकर भगवान श्री राम चौंक का निर्माण जल्द किया जायेगा। भगवान श्री राम चौंक के निर्माण में अगर कोई अड़चन पैदा करता है तो अड़चन पैदा करने वाले को सभी हिन्दू संगठन मिलकर जवाब देंगे। अगर ज़रूरत पड़ी तो डटकर विरोध किया जायेगा जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। इस अवसर पर मुहम्मद असलम भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here