भ्रष्टाचार का काल है आम आदमी पार्टी की नीतियां: संदीप सैनी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी होशियारपुर की बैठक गांव से ले रण में आयोजित हुई जिसमें पार्टी के ट्रेड विंग के राज्य ज्वाइंट सचिव संदीप सैनी जिला बुद्धिजीवी सेल के उप प्रधान अजय वर्मा एक्स सर्विसमैन विंग के जिला सचिव खुशीराम धीमान एवं ओंकार त्रेहन विशेष तौर पर शामिल हुए। इस अवसर पर पार्टी को उस समय और बल मिला जब इलाके के अनगिनत परिवारों के मुखिया ने संदीप सैनी की अध्यक्षता में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की इस अवसर पर पार्टी में शामिल होने वाले सभी परिवारों का संदीप सैनी स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी में शामिल होने वाले सभी परिवारों पार्टी में उनका बनता मान सम्मान जरूर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज आम आदमी पार्टी का परिवार दिन प्रतिदिन इंकलाबी सोच रखने वाले सदस्यों से बड़ा होता जा रहा है जो कि देश के उज्जवल भविष्य के लिए अच्छे संकेत हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि आज देश में भ्रष्टाचार के काल को सिर्फ आम आदमी पार्टी की नीतियां ही नष्ट कर सकती हैं आज देश एवं पंजाब में भ्रष्टाचार के दीमक ने सरकारी एवं गैर सरकारी तंत्र को पूरी तरह से अपनी पकड़ में जकड़ लिया है। आज देश की बदहाली के लिए भ्रष्ट हो चुका सिस्टम पूरी तरह से जिम्मेदार है उन्होंने कहा कि आज देश पर अपनी जाने कुर्बान करने वाले देशभक्तों को श्रद्धांजलि देने से देश उनके सपनों का भारत नहीं बन सकता अगर सच में हम अपने देश को शहीदों के सपनों का भारत वर्ष बनाना चाहते हैं तो हम सबको मिलकर उनके दिखाए मार्ग पर चलते हुए देश सेवा में आगे बढऩा होगा संदीप सैनी ने कहा कि 75 बरस की आजादी कहीं ना कहीं हमारी तरफ बड़ी आशाएं और उम्मीद लगाए बैठी है कि अब इस देश की जनता भ्रष्टाचार के दीमक को जड़ से खत्म करने के लिए एकजुट होकर प्रयास करेगी।

उन्होंने कहा कि समाज को अपना यह पैमाना बदलना होगा कि भ्रष्टाचार हमेशा ऊपर से शुरू होता है क्योंकि भ्रष्टाचार चाहे ऊपर से शुरू हो चाहे नीचे से शुरू हो देश की बर्बादी दोनों तरफ से बराबर की होती है। उन्होंने कहा कि जिस दिन हम सब अपने देश को खुशहाल कर गए उस दिन हमारी निजी खुशहाली को दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करें ताकि देश में शहीदों के सपनों का स्वराज स्थापित किया जा सके। बैठक को संबोधित करते हुए अजय वर्मा एवं खुशीराम धीमान ने कहा कि पंजाब की मौजूदा स्थिति बेहद चिंताजनक बनी हुई है सरकार की गलत नीतियां पंजाब को दिन प्रतिदिन कंगाल एवं कर्जदार करती जा रही है उक्त नेताओं ने कहा कि पंजाब को इस समय आम आदमी पार्टी की सरकार की बचा एवं कर्ज से मुक्त कर सकती है। उन्होंने कहा कि आज देश का भविष्य पंजाब में रहकर पढ़ाई एवं रोजगार करने करने की बजाय विदेशों में अपने भविष्य को सुरक्षित समझ रहा है जोकि इन सरकारों की फेल हो चुकी नीतियों को सरेआम उजागर करता है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का सपना है कि वह पंजाब को ऐसा पंजाब बनाएं कि विदेशों में रहने वाले लोग भी पंजाब आकर अपने भविष्य को सुरक्षित समझे। इस अवसर पर बलविंदर सिंह बिंदी, राजेंद्र कुमार, मनदीप बंगा, सतपाल शर्मा, राज कुमार राजू, सनी कुमार, रवि कुमार, मनीष कुमार, संतोष सिंह, रजिंदर कुमार, बैजनाथ, नरेंद्र सिंह, रविंद्र कुमार, देवेंद्र कुमार, भूषण सैनी, निरंजन सिंह, बॉबी सिंह विक्की तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here