कांग्रेस झूठा प्रचार करने से बाज आए: रघुनाथ राणा

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता पार्टी के नेता व पूर्व चेयरमैन इंडस्ट्री बोर्ड पंजाब रघुनाथ राणा ने आज तलवाड़ा में प्रैसवार्ता करके आरोप लगाया कि पंजाब की कांग्रेस सरकार आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए पंजाब की जनता किसानों कि गुमराह करने के लिए ओछे हथ कंडे अपना रही है। रघुनाथ राणा ने कहा कि उन्हें पता चला है कि दसूहा विधान सभा के गांवों जिनमें गांव सेरक ,पस्सी कंडी में कुछ लोग घरों में जाकर लोगों को एक फार्म भरने को कह रहे है तथा लोगों से जमीन के कागजात भी मांगे जा रहे । ऐसा करके यह लोग जनता में भ्रम फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। तांकि जनता को गुमराह करके यह बताया जाए कि केंद्र किसान निधि की मिलती राशि बन्द कर रहा है । परंतु भाजपा स्पष्ट करती है कि केंद्र सरकार किसानों के साथ खड़ी है ।

Advertisements

कांग्रेस झूठा प्रचार करने से बाज आए। भाजपा आगामी चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लडक़र अपनी ताकत का अहसास कराएगी। उन्होंने कहा कि किसान बिल किसान हितेषी है। जो लोग किसानों को गुमराह कर रहे है उन्हें मुंह की खानी पड़ेगी ।भाजपा विचलित नहीं है हमारा कार्यकर्ता मजबूत है। कांग्रेस 70 साल से लोगों को गुमराह करके अपना पेट भरने में लगी हुई है। कांग्रेस तथा समूचे विपक्ष के पास कोई बिजन नहीं है ।कामरेड लाबी किसानों को गुमराह करके देश में अराजकता फैलाना चाहते है पर केंद्र सरकार इनपर पैन्नी नजर बनाए हुए है ।

पूर्व भाजपा विधायक बीबी सुखजीत कौर साही के भाजपा छोडऩे वारे रघुनाथ राणा ने कहा कि वह इस पर कुछ नहीं कह सकता उनकी मर्जी। इस अवसर पर तलवाड़ा भाजपा मण्डल प्रधान सुभाष चन्द्र बिट्टू,पूर्व ब्लाक समिति सदस्य राज कुमार,राम पल्ली, मास्टर राधे श्याम, पूर्व पार्षद नंद किशोर पुरी, कैप्टन सुखदेव, दीपक डोगरा, सतपाल राणा, सुनील राणा आदि उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here