बेजमीनें किसानों और खेती मजदूरों का कर्ज माफ करना सरकार का ऐतिहासिक कदम: लक्की मरवाहा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। बेजमीनें किसान एवं खेती मजदूरों की भलाई के लिए दूरगामी सोच का परिचय देते हुए पंजाब सरकार ने इनके कर्ज माफ करके इस वर्ग को बहुत बड़ी राहत प्रदान की है। असल में भलाई योजनाओं की ऐसे वर्गों को अधिक जरुरत होती और सरकार ने इस वर्ग से किया वायदा पूरा करके अपनी कथनी और करनी को एक साबित कर दिया है। इसके लिए सरकार की जितनी भी सराहना की जाए कम है। यह बात शहरी कांग्रेस के उपाध्यक्ष लक्की मरवाहा ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कही। लक्की मरवाहा ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में ऐतिहासिक कार्य कर रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण वहां देश की अन्य स्टेटों में जनता भलाई योजनाओं को तरस रही है वहीं पंजाब की कैप्टन सरकार हर वर्ग को राहत पहुंचाने एवं भलाई योजनाओं को जमीनी स्तर पर लागू करने में सफल रही है। इसी प्रकार होशियारपुर में कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा द्वारा करवाए गए कार्यों के चलते विपक्षी दल बुरी बौखलाहट में हैं और उनके पास कोई मुद्दा ही नहीं बचा कि वह जनता के बीच जाएं। श्री अरोड़ा के प्रयासों से जिला होशियारपुर के सबसे अधिक बेजमीनें किसानों एवं खेती मजदूरों के कर्ज माफ हुए हैं।

लक्की मरवाहा ने कहा कि सरकार ने इस वर्ग को जो राहत प्रदान की है उसके लिए यह वर्ग सरकार का सदैव आभारी रहेगा तथा वे कई ऐसे लोगों से मिले हैं, जिनके कर्ज माफ किए गए हैं तथा वह पूरी उम्र के लिए कांग्रेस से जुड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी राहत के बाद कोई कृतघन ही होगी जो कांग्रेस का साथ न दे, क्योंकि आज से पहले किसी भी राजनीतिक पार्टी व सरकारों ने इनके बारे में नहीं सोचा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here