संतोष कुमारी शिवसेना सर्वधर्म पार्टी की महिला मंडल की शहरी प्रधान नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना सर्वधर्म पार्टी के जि़ला प्रधान जावेद खान की अध्यक्षता में होशियारपुर सिटी में एक बैठक हुई। जिसमें भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस मीटिंग में संतोष कुमारी को पार्टी के महिला मंडल का शहरी प्रधान नियुक्त किया गया। इस अवसर पर संतोष कुमारी ने कहा कि पार्टी ने जो जि़म्मेदारी उन्हें जो सौंपी है उसे वह पूरी ईमानदारी से निभाएंगी। तथा महिलाओं पर दहेज के लिए हो रहे अत्याचार के खिलाफ कदम उठाएंगी । इस अवसर पर भारी संख्या में युवाओं ने शिवसेना सर्वधर्म पार्टी का दामन पकड़ा।
इस अवसर पर जावेद खान ने कहा कि पार्टी की मज़बूती के लिए महिलाओं की नियुक्ति की गई हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने महिलाओं को जो 1-1 हज़ार देने का वायदा किया था उसको अभी तक पूरा नही किया। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार जल्द से जल्द महिलाओं को चुनावों से पहले किए हुये वायदे को पूरा करे। जावेद खान ने कहा कि आने वाले समय में पार्टी की मज़बूती के लिए अन्यो वार्डो में महिलाओं की नियुक्ति की जायेगी।

Advertisements

इस अवसर पर सिटी प्रधान मनधीर सिंह बंगड़, सीनियर नेता हरजिन्दर सिंह, जग्गा पहलवान, लवली पंडित, काशू, मिन्टू, ललित, दीपू, लक्की कुमार, राजू, जसविन्दर सिंह, प्रदीप, राहुल ठाकुर, विक्रम सिंह, अमरजीत, अशवनी ठाकुर, मनिंदर सिंह, राजविन्दर सिंह, अंकित, दीपा, सन्नी, आर्यन, बरिन्दर, राहुल, अक्षय, मिन्टू, परविन्दर सिंह, सतीष, बलवीर सिंह वीरा, जसपाल शर्मा, गौतम, सुमित, चेतन, अमरीक सिंह, दीपक शर्मा, इशांत शर्मा, कुलदीप सिंह, नीरज, राहुल पंडित, हैरी, गगन, सुखबीर कौर, कमलेश कौर, चिन्ता देवी, वासु, बिन्नी, अनीता, किरन, मनप्रीत कौर, सोनिया, मन्जू, संतोष, ज्योति तथा भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे। ड्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here