मुख्यमंत्री ने युवाओं से जुड़े मुद्दों को प्राथमिकता देने समेत हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया: सुखविन्दर सिंह बिन्द्रा

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब यूथ विकास बोर्ड के चेयरमैन सुखविन्दर सिंह बिंद्रा ने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने उनको युवाओं से जुड़े मुद्दों के हल के लिए प्राथमिकता देने समेत हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया है। यहाँ जारी बयान में चेयरमैन श्री बिन्द्रा ने बताया कि युवाओं की असीमित ऊर्जा को इस्तेमाल करते हुए राज्य के सामाजिक-आर्थिक विकास में उनकी अधिक से अधिक भूमिका सुनिश्चित बनाने सम्बन्धी चण्डीगढ़ में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ की गई मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार युवाओं के प्रत्येक मुद्दे को पहल के आधार पर हल कर रही है और आगे भी करती रहेगी। मीटिंग के दौरान चेयरमैन श्री बिन्द्रा ने मुख्यमंत्री को उन यूथ क्लबों का विशेष सम्मान करने की अपील भी की, जो ग्रामीण क्षेत्रों में अथक मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यूथ क्लबों ने कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान इस महामारी से बचाव के तरीके, कोविड के टीके की अहमीयत और ग्रामीण लोगों में टेस्टिंग संबंधी तीव्र जागरूकता मुहिम चलाने में अपने सामथ्र्य का प्रदर्शन किया है।

Advertisements

श्री बिन्द्रा ने राज्य की कल्याण स्कीमों को बनाने के समय पर नौजवानों पर विशेष ज़ोर देने के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने पहले ही एक लाख सरकारी नौकरियों की भर्ती मुहिम शुरू की हुई है। उन्होंने युवाओं से अपील की कि मेरिट का आधार पर हो रही इस भर्ती मुहिम का अधिक से अधिक लाभ लें।  चेयरमैन स. बिंद्रा ने कहा कि किसी भी राज्य की असली संपत्ति माने जाने वाले युवाओं में दुनिया को बदलने की ताकत है। उन्होंने कहा कि ऐसे देशों ने विश्व में नाम कमाया है, जहाँ के युवाओं ने समाज के विकास में रचनात्मक भूमिका निभाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here