द लीजेंड डांस अकादमी ने किंग आफ डांस सीज़न-4 फाईनल का किया आयोजन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। द लीजेंड डांस अकादमी की ओर से किंग आफ डांस सीज़न-4 फाईनल का आयोजन होशियारपुर के बी.एड. कॉलेज में करवाया गया। जानकारी देते हुये डायरैक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि होशियारपुर में आयोजित किंग डांस सीज़न-4 में होशियारपुर जि़ले के इलावा पंजाब के अन्य जिलों तथा हिमाचल के बच्चों ने भी इस प्रतियोगिता में बढ़चढ़ कर भाग लिया। इस प्रोग्राम में मुख्यातिथी के तौर पर प्रसिद्ध समाज सेवी परमजीत सिंह सचदेवा विशेष तौर पर उपस्थित हुये तथा प्रतियोगिता में जज की भूमिका के लिए विजय कुमार (हिमाचल प्रदेश), शिवम (मुंबई) तथा हितेन खुराना (लुधियाना) मौजूद रहे।

Advertisements

इस डांस प्रतियोगिता में हरेक आयु वर्ग की डांस प्रतियोगिता करवाई गई। विजयी रहे प्रतियोगियों को नगद पुरस्कार, ट्राफिया तथा सर्टीफिकेट देकर सम्मानित किया गया। 4 साल से 9 साल के वर्ग में प्राची (होशियारपुर) ने पहला, ख्वाहिश (लुधियाना) ने दूसरा तथा रूशाली जैन और राधिका (होशियारपुर) ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 10 साल से 15 साल के वर्ग में गीतांजलि (जालन्धर) ने पहला, हरमीत (लुधियाना), हार्दिका (जालन्धर) चाहत (लुधियाना) ने दूसरा तथा खुशी (लुधियाना), तारूष, रीवा (जालन्धर) ने तीसरा स्थान हासिल किया। 16 साल के ऊपर के वर्ग में विनीता (होशियारपुर) ने पहला, राहुल (लुधियाना) ने दूसरा तथा कृष्णा (जालन्धर) ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। जूनीयर जुगल प्रतियोगिता में दिव्यांशी तथा गुरसिमरत (होशियारपुर) ने पहला, अमूल्य तथा शुभर (होशियारपुर) ने दूसरा, वंश तथा विवान (गुरदासपुर) ने तीसरे स्थान पर कब्जा किया। सीनियर जुगल प्रतियोगिता में अमित तथा आकाश (मुकेरियां) ने पहला, सानवी तथा स्नेहलता (होशियारपुर) ने दूसरा, आलोक तथा डेविल (लुधियाना) ने तीसरा स्थान हासिल किया।

जूनियर ग्रुप में महक, जस्लीन, रंजना, ज़ोरावर, प्रथम, ध्रुव (होशियारपुर) ने पहला स्थान, कंगना, इप्शिता, खुशी (दौलतपुर-हिमाचल) ने दूसरा तथा रिया धीमान, हर्षिता धमी, मन्नत (होशियारपुर) ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। सीनियर ग्रुप में आलोक, डेविल, शिवा, प्रिया, हरमीत, ख्वाहिश, युगम, कार्तिक, मैक्स सोनू (लुधियाना)  ने पहला, सोहित, उदय शर्मा, तुषार शर्मा, रीवा अथमाई, कंवरजीत, दिव्यांशी, भावेश (जालन्धर) ने दूसरा तथा रमनीत, दीपक, अभय आदि,आदिल, राघव, मनसिरत, गौतम (गुरदासपुर) ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। द लीजेंड डांस अकादमी की ओर से किंग आफ डांस सीज़न-4 के पूरे शोअ में सीनियर डांस ग्रुप के विजयी प्रतियोगियों रमनीत, दीपक, अभय, आदि, आदिल, राघव, मनसिरत, गौतम (गुरदासपुर) को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। इसके इलावा आशा किरन स्कूल जहांनखेला के स्पैशल बच्चों ने भी अपना हुनर दिखाया। इस अवसर पर अंकुश मेयर तथा मोनिका अरोड़ा (होशियारपुर), अक्षिता जसवाल (प्रागपुर-हिमाचल) ने मंच संचालन की भूमिका बाखूबी निभाई। मोनिका अरोड़ा तथ अंकुश मेयर ने कहा कि बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ अपने छिपी हुई प्रतिभा को निखारने के लिए अन्य प्रतियोगिताओं में भी भाग लेना चाहिए।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here