जिले में लाभार्थियों को अब तक लगी कोविड-19 टीकाकरण की 1179912 डोजें: अपनीत रियात

FILE PHOTO: A medical worker prepares a dose of AstraZeneca COVID-19 vaccine at a vaccination center, amid the coronavirus disease outbreak, in Ronquieres, Belgium April 6, 2021. REUTERS/Yves Herman/File Photo

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने कहा कि जिले में कोविड-19  टीकाकरण को लेकर लोगों में काफी उत्साह है, जिसके चलते टीकाकरण करवाने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 टीकाकरण को लेकर लोगों की ओर से दिखाए गए उत्साह के चलते जिले में कोविड टीकाकरण का आंकड़ा दस लाख पार कर चुका है। जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने बताया कि जिले में अब तक 1179912 कोविड-19 की टीकाकरण की डोजिज लग चुकी है, जिनमें से 877833 पहली डोज व 302079 की दूसरी डोज शामिल है। उन्होंने बताया कि जिले में अभी तक तीन लाख लोगों को कोविड-19 टीकाकरण की दोनों डोजें लग चुकी है।  

Advertisements


डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि 8 सितंबर को अरोड़ा कांप्लेक्स नजदीक पंजाब नेशनल बैंक जालंधर रोड व शक्ति मंदिर, नई आबादी में कोविशील्ड का विशेष टीकाकरण कैंप लगाया जा रहा है जो कि सुबह 10 बजे शुरु होगा। उन्होंने कहा कि इसके अलावा जिले के अन्य स्थानों में कोविड-19 टीकाकरण चल रहा है, जिसमें स्वास्थ्य विभाग की टीमों की ओर से अहम भूमिका निभाई जा रही है। उन्होंने बताया कि आज(मंगलवार) 10941 डोजें लगाई गई है।


अपनीत रियात ने कहा कि वैक्सीनेशन की उपलब्धता के आधार पर टीकारण की प्रक्रिया लगातार जारी है। उन्होंने बताया कि प्रशासन की ओर से विशेष कैंप लगाकर भी लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना महांमारी की रोकथाम के लिए टीकाकरण बहुत जरुरी है। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन एक अच्छी शुरुआत है और हम सभी को कोरोना वायरस को रोकने के लिए इस अभियान में हिस्सेदार बनना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here