कांग्रेस और आप के नेता पंजाब का भला नहीं सोच सकते: परहार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): विधान सभा हलका होशियारपुर में पड़ते गाँव पुुरहीरा में बसपा -अकाली दल के वर्करों की सांझी मीटिंग सैक्टर प्रधान गुरप्रीत पुरहीरा के नेतृत्व नीचे हुई जिसमें हलके से गठजोड के सांझे उममीदवार वरिदर सिंह परहार और बसपा के जनरल सचिव पंजाब सुमित्तर सिंह सीकरी विशेष तौर पर पहुँचे। इस समय संबोधन करते हुए वरिदर सिंह परहार ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कनवीनर अरविद केजरीवाल एक बार फिर पंजाब के लोगों को गुमराह करने के लिए आ रहे हैं लेकिन सूबे के बुद्धिमान लोग अब इन ठगों को मुँह लगाने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं की कथनी और करनी में बड़ा फर्क है और अरविद केजरीवाल कभी भी पंजाब का भला नहीं सोच सकता और इस पार्टी की पंजाब के साथ सबंधित लीडरशिप के पल्ले भी कुछ नहीं है जिसकी बड़ी मिसाल इस पार्टी के साथ सबंधित विधायकों की तरफ से अपना -अपना राग अलापना है।

Advertisements

वरिदर सिंह परहार ने कहा कि बसपा -अकाली दल के पास पंजाब के विकास का एजेंडा है और गठजोड की सरकार बनने उपरांत हर वर्ग का विकास यकीनी बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सूबे की मौजूदा कांग्रेस सरकार भी बुरी तरह फेल साबित हो चुकी है क्योंकि कांग्रेस ने जो वायदे साल 2017 के चुनाव से पहला किए थे वह आज भी अधूरे हैं। इस मौके सुमित्तर सिंह सीकरी ने लोगों से अपील की कि डाक्टर भीम राव अंबेडकर की तरफ से किए गए लंबे संघर्ष के कारण हम सबको वोट डालने का अधिकार मिला है इस लिए वोट डालनेे के समय पूरी समझदारी के साथ उस नेता को ही वोट देनी चाहिए जो कि इमानदार हो और साथ ही लोगों के दर्द को अपना दर्द समझता हो।

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस की सरकारों ने पंजाब का नुक्सान करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। इस मौके तीर्थ सिंह हीर, गुरिदर सिंह गोलडी, बिंदर सरोआ टाइगर फोर्स, चरनजीत चन्नी, हनीश कुमार, सोमनाथ, प्रधान रजिंदर सिंह, प्रदीप कुमार, अजय, टोनी, सत्ती, सुक्खा सिंह, हरमन सिंह, अकाशदीप सिंह, विशाल सिंह, पंकज, विशाल, मनप्रीत, हरविदर कुमार, बूटा राम, सुरेश कुमार, महेदरपाल, सदीप कुमार, सोनी, कुलवंत सिंह, बलविदर कुमार, परमजीत कुमार, नरिदर कुमार, बलवीर चंद, दीप सिंह आदि समेत बड़ी संखया में गाँव वासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here