राजनीति समाजसेवा का जरिया, लोग समाजसेवी नेताओं को कामयाब करे: लाली बाजवा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): विधान सभा हलका होशियारपुर के साथ सबंधित बसपा-अकाली दल के वर्करों और नेताओं की मीटिंग नगर निगम होशियारपुर के वार्ड नंबर-1 में विशाल आदिया के ग्रह में अकाली दल के जिला प्रधान शहरी जतिदर सिंह लाली बाजवा के नेतृत्व नीचे हुई जिसमें हलके से गठजोड के उममीदवार वरिदर सिंह प्रहार विशेष तौर पर पहुँचे जिनका बसपा और अकाली दल के वर्करों ने स्नेहपूर्ण स्वागत किया। इस मौके संबोधन करते हुए वरिदर सिंह प्रहार ने कहा कि राजनीति समाज सेवा का जरिया है लेकिन मौजूदा समय राजनीति में उन लोगों की भरमार है जो कि अपने निजी मुफादों के लिए राजनीति कर रहे हैं इस लिए समाज को चाहिए कि उन लोगों को वोट डालकर कामयाब किया जाए जो कि सचमुच ही लोगों की भलाई करना चाहते हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि आज सूबे और देश के आर्थिक हालात बहुत बुरे हैं और इसी कारण आम लोगों की जिंदगी मुश्किलों के साथ भरी पड़ी है और इन बुरे हालातों को ठीक करने के लिए सरकार और नेताओं में प्रबल इच्छा शक्ति होनी ज़रूरी है तब ही देश -सूबे को विकास के रास्ते पर चलाया जा सकता है जिसके बाद आम लोगों की जि़ंदगी में सुधार होना लाजमी है। इस मौके जतिदर सिंह लाली बाजवा ने कहा कि वरिदर सिंह प्रहार जैसे मेहनती और इमानदार नेताओं की आज हर पार्टी को जहाँ ज़रूरत है वहाँ ही समाज की भलाई के लिए ऐसे नेताओं की कामयाबी भी जरूरी है क्योंकि ऐसे समाजसेवी नेता यदि पंजाब विधान सभा में जाएंगे तो निश्चित रूप से इसके सारथिक नतीजे सामने आएगे। इस समय सुमित्तर सीकरी ने कहा कि वरिदर सिंह प्रहार के मैदान में आने साथ वर्करों और नेताओं में भारी उत्शाह है और आम लोगों की तरफ से भी उनको सहियोग मिल रहा है जो कि आने वाले समय के लिए शुभ संकेत है।

इस मौके प्रेम सिंह पिप्लावाला पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर, हरजीत सिंह मठारू, नरिदर सिंह पूर्व पार्षद, बिकरमजीत सिंह कलसी पूर्व पार्षद, रूप लाल थापर पूर्व पार्षद, एडवोकेट शमशेर सिंह भारद्वाज, यादविदर सिंह बेदी हलका प्रधान किसान विंग अकाली दल, रणधीर भारज, बलराज सिंह चौहान, हितेश पराशर, विनोद कुमार, विपिन, अतुल शर्मा, भुपिदरजीत भिदा, रणजीत सिंह, जपिदर अटवाल, सोनू बाला, उषा रानी, रोहत अग्रवाल, हरजिदर कलेर, मुकेश सूरी, मंशा राम, हरजीत कौर, गोपाल पालो,मनजीत कौर, बलविदर कौर आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here