जरुरतमंदों को राशन मुहैया करवाने के लिए जिला प्रशासन वचनबद्ध: जिलाधीश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने कहा कि कोविड-19 के प्रभाव को रोकने के लिए लगाए गए कफ्र्यू के दौरान जरुरतमंदों को रासन मुहैया करवाने के लिए जिला प्रशासन वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि अलग-अलग संस्थाओं के सहयोग से जरुरतमंदों के घर जाकर राशन उपलब्ध करवाया जा रहा है, ताकि किसी भी जरुरतमंद को भूखा न सोना पड़े। उन्होंने कहा कि एस.डी.एम्ज के नेतृत्व में गठित टीमों की ओर से एन.जी.ओज की मदद से इस नाजुक हालात में ऐसे व्यक्तियों का हाथ थामा जा रहा है।

Advertisements

– कहा, रेहडिय़ों के माध्यम से घरों तक फल व सब्जियां पहुंचाने का अभियान निर्विघ्न जारी

अपनीत रियात ने बताया कि कफ्र्यू के दौरान रेहडिय़ां आदि के माध्यम से घरों तक फल व सब्जियां पहुंचाने का अभियान भी लगातार जारी है। उन्होंने कहा कि फल व सब्जी विक्रेताओं पर नजर रखने के लिए सिविल डिफैंस के 100 वालंटियर भी नियुक्त किए गए हैं, ताकि जरुरत से अधिक कीमत न वसूली जा सके।

– हिमाचल प्रदेश के ऊना को लगती अंतर्राज्यीय सीमा सख्ती से सील करने के आदेश

उधर डिप्टी कमिश्नर ने आज संबंधित अधिकारियों को हिदायत करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश के ऊना को लगती अंतर्राज्यीय सीमा सख्ती से सील की जाए। उन्होंने एस.डी.एम्ज को निर्देश दिए कि जिला पुलिस के अधिकारियों सहित अंतर्राज्यीय सीमा(ऊना) का दौरा करना भी यकीनी बनाया जाए। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए कफ्र्यू लगाया गया है, इस लिए इसका सख्ती से पालन होना बहुत जरुरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here