पीयूएसएसजीआरसी में 10वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का दूसरा दिन

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। तीन दिवसीय 10वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता खेलोत्सव 2023 : विजयी भव पंजाब यूनिवर्सिटी के स्वामी सर्वानंद गिरी रीजनल कैंपस में आज दूसरे दिन भी जारी रही। बैडमिंटन, एथलेटिक्स, रस्साकशी, फुटबॉल, क्रिकेट, वॉलीबॉल, कबड्डी और खो-खो आदि कई प्रतियोगिताओं में बड़ी संख्या में छात्रों ने भाग लिया। परिसर निदेशक प्रोफेसर डॉ एचएस बैंस ने छात्रों को खेल भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि जीतना या हारना मायने नहीं रखता, बल्कि जो चीज मायने रखती है वह है भाग लेने का उत्साह। उन्होंने बड़ी संख्या में मुकाबलों में भाग लेने के लिए छात्रों की सराहना की। दूसरे दिन के परिणाम इस प्रकार रहे।

Advertisements

बैडमिंटन में पुरुष एकल में सौरभ यादव ने स्वर्ण, अभिजीत ने रजत और दीपांशु ने कांस्य पदक जीता। बैडमिंटन डबल्स में अभिजीत और राज पहले, दीपांशु और आकाश दूसरे और सौरभ और आयुष तीसरे स्थान पर रहे। पुरुषों की 100 मीटर दौड़ में सीएसई सेकेंड ईयर के नितेश तिवारी पहले, सीएसई सेकेंड ईयर के अनंतवीर दूसरे और बीएएलएलबी फर्स्ट ईयर के कुशल तीसरे स्थान पर रहे। महिलाओं की 100 मीटर दौड़ में बीएएलएलबी द्वितीय वर्ष की अंजलि प्रथम, बीई (आईटी) द्वितीय वर्ष की पलक द्वितीय तथा बीएएलएलबी चतुर्थ वर्ष की गायत्री तृतीय रही। कबड्डी में ड्रीम टीम पहले और बॉयज की टीम दूसरे स्थान पर रही।

शॉटपुट पुरुष वर्ग में हैबीजीत पहले, नितेश दूसरे और कुंवर तीसरे स्थान पर रहे शॉटपुट महिला वर्ग में अपर्णा प्रथम, वंशिका द्वितीय तथा कृतिका तृतीय रही। बैडमिंटन सिंगल्स में बीई (आईटी) की श्वेता वर्मा पहले, बीएएलएलबी सेकेंड ईयर की आकांक्षा दूसरे और सीएसई थर्ड ईयर की मनका तीसरे स्थान पर रहीं। समाचार लिखे जाने तक देर शाम तक मुकाबले चल रहे थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here