कांग्रेस के पूर्व पार्षद की दुकान में पुलिस की रेड, दड्डा सट्टा लगाते करीब 5 लोगों को किया काबू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। थाना माडल टाउन पुलिस ने दड्डा सट्टा लगाए जाने संबंधी मिली सूचना के आधार पर बस्सी ख्वाजू इलाके में कांग्रेस के पूर्व पार्षद की दुकान पर रेड करके वहां मौजूद करीब 4-5 लोगों को काबू कर लिया। हालांकि सूत्रों के अनुसार पुलिस ने वहां से एक लैपटॉप आदि सामान भी बरामद कर अपने कब्जे में ले लिया। मगर, थाना प्रभारी ने लैपटॉप बरामद किए जाने से इंकार करते हुए कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि उक्त स्थान पर दड्डा सट्टे का काम होता है तथा उन्होंने जब रेड की और उक्त दुकान पर पहुंचे तो वहां पर 4-5 लोग व पूर्व पार्षद मौजूद थे तथा जो मुख्य आरोपी बताया जा रहा था वो वहां से भाग गया। लेकिन, उन्होंने यह भी बताया कि जिस दुकान पर यह सब चल रहा था वो किसी कांग्रेसी की है तथा वो पूर्व पार्षद भी रहा है।

Advertisements

जानकारी अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि बस्सी ख्वाजू इलाके में एक व्यक्ति की दुकान पर बड़े स्तर पर दड्डा सट्टा लगाने का काम जारी है तथा तहकीकात करने पर पता चला था कि उक्त दुकान मालिक कांग्रेस का पूर्व पार्षद भी है। जिसके चलते पुलिस ने उक्त दुकान पर रेड की तथा वहां पर मौजूद करीब 4-5 लोगों को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि मौके से एक लैपटॉप-चार्जर एवं लाखों रुपये जब्त करके अपने कब्जे में लिए। लेकिन पुलिस ने इस बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया तथा इतना ही बताया कि पुलिस द्वारा जांच जारी है और जांच के बाद ही पूरी जानकारी दी जा सकती है।

इस संबंध में थाना माडल टाउन प्रभारी करनैल सिंह से बात की गई तो उन्होंने लैपटॉप व रुपये आदि बरामद किए जाने की बात से इंकार कर दिया तथा बताया कि मौके से 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है व जो मुख्य व्यक्ति था जिसका नाम सोमा बताया जा रहा है, मौके से फरार हो गया। उन्होंने कहा कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ जारी है तथा जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here