जिला चुनाव अधिकारी ने पोलिंग बूथों का किया औचक निरीक्षण

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर-कम-जिला चुनाव अधिकारी अपनीत रियात ने आगामी विधान सभा चुनाव-2022 के मद्देनजर वोटों के सरसरी संशोधन को लेकर आज जिले को पोलिंग बूथों पर लगाए गए विशेष कैंपों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान सभी बी.एल.ओज अपने बूथों पर उपस्थित थे। उन्होंने बूथों पर वोट बनवाने आए लोगों विशेषकर नौजवानों को अपील करते हुुए कहा कि वे अन्य लोगों को भी वोट बनाने के लिए प्रेरित करें और चुनावों के दौरान अपने मताधिकार का प्रयोग जरुर करें।

Advertisements


जिला चुनाव अधिकारी ने लाजवंति खेल कांप्लेक्स के बूथों का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि भारतीय निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिन व्यक्तियों की आयु 1 जनवरी 2022 को 18 वर्ष या इससे अधिक हो गई है, वे अपनी वोट बनाने के लिए 30 नवंबर तक अपने फार्म संबंधित बी.एल.ओज, ई.आर.ओज कार्यालय या जिला चुनाव कार्यालय में जमा करवा सकते हैं।


अपनीत रियात ने अपील करते हुए कहा कि योग्य व्यक्ति अपनी वोट बनाने, दुरुस्त करवाने व कटवाने के लिए भारतीय निर्वाचन आयोग की वैबसाइट ठ्ठ1ह्यश्च.द्बठ्ठ या वोटर हैल्पलाइन एप पर भी आनलाइन अप्लाई कर सकते हैं व वोट संबंधी कोई भी जानकारी जिले के टोल फ्री नंबर 1950 पर भी संपर्क कर सकते हैं। इस मौके पर चुनाव तहसीलदार हरमिंदर सिंह, कानूनगो दीपक कुमार भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here