बजवाड़ा: निशान कालोनी में फायरिंग मामले में अवतार व लवप्रीत सहित 1 अज्ञात पर मामला दर्ज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। 24 नवंबर की रात निशान कालोनी बजवाड़ा में हवा में फायरिंग करने के मामले में थाना सदर पुलिस ने दो लोगों को नामजद करके तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने इस मामले में अवतार सिंह पुत्र लखविंदरर सिंह निवासी सीकरी, बुल्लोवाल व उसके भाई लवप्रीत सिंह लब्बा के अलावा एक अज्ञात पर धापा 336, 506, 120-बी, 25-54-59 आर्म एक्ट आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में अंजू बाला पत्नी पूर्ण चंद निवासी निशान कालोनी बजवाड़ा ने बताया कि करीब 3 साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी। उसकी दो लड़कियां एवं दो लडक़े हैं।

Advertisements

लड़कियों की शादी हो चुकी है तथा एक बेटा सन्नी बसी शादीशुदा है व दूसरा लड़ता दीपू बसी कुंवारा है। उन्होंने बताया कि उनके दोनों बेटे कुवैत में काम करते हैं तथा आते जाते रहते हैं। जनवरी 2020 में उनके लडक़े सन्नी बसी का विवाह हुआ था और इसके बाद वह कुवैत चला गया था। वहां पर लवप्रीत सिंह उर्फ लब्बा निवासी सीकरी, बुल्लोवाल भी काम करता था, ने उनके बेटे के साथ झगड़ा किया था। इसके बाद भी उनकी तकरार होती रही। इसके बाद लब्बा वापिस भारत आ गया और यहां आकर उनके बेटे को धमकियां देता रहा। उसके खिलाफ उन्होंने शिकायत दी थी जहां पर उनका राजीनामा हो गया था। उन्होंने बताया कि उनके लडक़े दो माह बाद कुवैत से आ गए थे। अब फिर अवतार सिंह ने उनके बेटे सन्नी के खिलाफ झूठी शिकायत दी थी।

जिसके डर से उन्होंने सन्नी व उसकी पत्नी हरजिंदर कौर तथा छोटे बेटे दीपू को घूमने के लिए भेज दिया था। उन्होंने बताया कि 24 नवंबर 2021 की रात करीब 10 बजे जब वह सोई हुई थी तो उनकी पड़ोस में रहने वाली लडक़ी जोकि छत पर सैर कर रही थी ने देखा कि कुछ युवक हवा में फायर करके वहां से फरार हो गए, के बारे में उनसे आकर बताया। वह घबरा कर बाहर आईं और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी में सारी घटना कैद हो गई तथा उसमें इन दोनों का एक साथी और दिखाई दे रहा है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके बच्चों को उक्त लोगों से खतरा है तथा इनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए। पुलिस ने अंजू बाला के बयान पर दो लोगों को नामजद करके तीन पर मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here