शौक पड़ा महंगा: प्राइवेट पार्ट में फंस गया बम, डाक्टरों को बुलाना पड़ा बम निरोधक दस्ता

Surgery operation. Close up of surgery hands take off wadding tampon in blood. Doctor hand care wound. Surgical treatment concept. Medical hands performing operation with surgery tools
Dav

लंदन (द स्टैलर न्यूज़)। ब्रिटेन में रहने वाले एक शख्स के प्राइवेट पार्ट में बम फंस गया। घायल हालत में जब वह अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टर्स के भी होश उड़ गए। इसके बाद डर के मारे आनन-फानन में उन्होंने बम निरोधक दस्ता बुलाया।

Advertisements
GNA University

रिपोर्ट के मुताबिक उक्त शख्स ब्रिटिश आर्मी का पूर्व सदस्य था। उसे पुराने जमाने के हथियारों को इकट्ठा करने का शौक है। वर्ल्ड वॉर-2 के समय के इस एंटिक गोले को भी अपने शस्त्रागार में रखा था। लेकिन बीते दिन सफाई के दौरान शख्स का पैर फिसल गया और वो सीधे टैंक के इस गोले के ऊपर ही गिर गया। जिससे गोले का नुकीला सिरा उसके प्राइवेट पार्ट में फंस गया। शख्स के प्राइवेट पार्ट से निकाला गय बम वल्र्ड वॉर-2 का बताया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक शख्स वल्र्ड वॉर-2 के जमाने के एक टैंक के गोले पर गिर गया था। इस दौरान टैंक के गोले का नुकीला सिरा उसके प्राइवेट पार्ट में फंस गया था। घायल हालात में उसे अस्पताल पहुंचा गया। लेकिन प्राइवेट पार्ट में फंसे बम को देखकर ग्लॉसेस्टरशायर रॉयल अस्पताल के डॉक्टरों ने बम निरोधक दस्ता बुला लिया। हालांकि, उससे पहले ही बम को बाहर कर दिया गया और शख्स का इलाज शुरू कर दिया गया। बताया गया कि बम निष्क्रिय था और इससे ब्लास्ट होने का खतरा नहीं था।

GNA University

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here