आप सुप्रीमो केजरीवाल द्वारा किया एक-एक वायदा किया जाएगा पूरा: जिम्पा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब में आगामी चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है तथा जनता इसकी घोषणा कर चुकी है। क्योंकि, उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल द्वारा किए जा रहे वायदों पर पूरा भरोसा है तथा दिल्ली मॉडल सभी के सामने है।

Advertisements

यह विचार आम आदमी पार्टी होशियारपुर के हलका इंचार्ज ब्रह्मशंकर जिम्पा ने हलका शाम चौरासी में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे श्री केजरीवाल का स्वागत करने दौरान कार्यकर्ताओं के साथ समागम स्थल पर पहुंचने दौरान कही। उन्होंने कहा कि समारोह में लोगों की भारी इक_ इस बात की गबाही दे रहा है कि जनता आप की नीतियों से प्रभावित है और आप की सरकार बनाने का मन बना चुकी है। श्री जिम्पा ने कहा कि श्री केजरीवाल द्वारा किए जा रहे वायदों को सरकार बनने पर इन-बिन और बिना किसी देरी के पूरा किया जाएगा।

क्योंकि, मौजूदा राजनीतिक पार्टियों ने भले ही लंबे समय तक पंजाब पर राज किया हो, लेकिन उन्होंने सिर्फ और सिर्फ अपनी तिजोरियां भरी हैं। जिसके चलते आज पंजाब कर्ज में डूबा हुआ है और इसकी स्थिति में सुधार के लिए आम आदमी पार्टी की जमीनी स्तर पर सुधार ला सकती है। इस मौके पर मनदीप कौर, संतोष सैनी, एडवोकेट अमरजोत सिंह सैनी, राजिंदर कुमार, अमनदीप सिंह बिंदा, राजू खत्री, हरमिंदर सिंह, धीर जी, प्रितपाल सिंह, हरमेज सिंह, संदीप चेची, अर्जुन शर्मा, तरसेम लाल तथा राकेश कुमार सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here