शिव सेना के वरिष्ठ नेताओं ने बैठक कर पंजाब में धार्मिक बेअदबी होने पर की चिंता व्यक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिव सेना बाला साहेब ठाकरे की एक बैठक राज्य प्रमुख योगराज शर्मा जी के दिशा निर्देशों पर पंजाब प्रदेश संगठन मंत्री रामपाल शर्मा की देखरेख में हुई जिसमें उनके साथ पंजाब सचिव डॉ मनमोहन सिंह ,जिला प्रभारी जावेद खान, दोआबा अध्यक्ष पंडित किशन चंद मौजूद थे । बैठक के दौरान शिव सेना के सभी वरिष्ठ नेताओं ने पंजाब में हो रही धार्मिक बेअदबी पर गहन चिंता व्यक्त की । बैठक को सम्बोधित करते हुए पार्टी के संगठन मंत्री पंजाब प्रदेश रामपाल शर्मा ने कहा कि पंजाब में लगातार पहले सनातन धर्म के मंदिरों में देवी देवताओं की मूर्तियां खंडित हुई, गौमाता की हत्या की गई व् अब श्री हरिमन्दिर साहिब (दरबार साहिब) में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी व् कपूरथला में गुरुद्वारा साहिब में दाखिल होकर बेअदबी होने के बाद एक बात तो साफ जाहिर हो चुकी है कि इन सभी शर्मनाक घटनाओं के पीछे किसी बड़ी साजिश के तहत पंजाब में अमन शांति बिगाड़ने के प्रयास में जुटे असामाजिक तत्वों का हाथ है।

Advertisements

रामपाल शर्मा ने कहा कि शिव सेना बाला साहेब ठाकरे इन तमाम शर्मनाक कृत्यों की कड़ें शब्दों में निंदा करती है साथ ही श्रदालुओं से विनती करती है कि ऐसे शर्मनाक कृत्यों को अंजाम देने वाले आरोपियों को मौके पर सजा देने की बजाय इन्हें कानून के मुताबिक गिरफ्तार करवाकर इन सभी शर्मनाक घटनाओं के पीछे के मुख्य साजिशकर्ताओं को पकड़वाने में सरकार व प्रशासन की मदद की जाए तांकि जनता के सामने सच लाया जा सके क्योंकि इन सभी शर्मनाक असहनीय घटनाओं से भाईचारक साँझ को चोटिल करने का प्रयास किया गया है।

शर्मा ने कहा कि शिव सेना बाला साहेब ठाकरे पंजाब के सभी धार्मिक शख्सियतों से अपील करती है कि एक सांझे मंच पर एकत्रित होकर धार्मिक बेअदबी को रोकने हेतु ठोस यत्न किया जाए साथ ही ऐसे कृत्यों को अंजाम दे रहे आरोपियों की गहनता से जांच करवाने के लिए उन्हें सजा देने की बजाय गिरफ्तार करवा कर धार्मिक बेअदबी करवाने के पीछे के साजिशकर्ताओं को बेनकाब किया जाए तांकि राज्य में अमन व् शांति इसी प्रकार बहाल रह सके। वहीं रामपाल शर्मा ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत चन्नी, उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा व् पंजाब के डी.जी.पी. सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय से आग्रह करते हुए कहा कि पंजाब में धार्मिक बेअदबी कर शांतिपूर्ण माहौल बिगाड़ने के पीछे की साजिशों पर सख्ती से पूर्ण नकेल कसी जाए। इस अवसर पर नरेंद्र कुमार, राहुल ठाकुर, अभिषेक आदि उपस्थित हुए । 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here