गांवों के विकासात्मक कार्यों को करवाने हेतु विधायक इंदु ने सरपंचों को आरडीएफ स्कीम के तहत दी 65 लाख की राशि

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़)। ब्लाक तलवाड़ा के अन्तर्गत पड़ते मुकेरियां विधानसभा क्षेत्र के 19 गाँवों में से 17 के करीब गांवों के विभिन्न विकासात्मक कार्यों को करवाने के लिए गाँव के सरपंचो को आरडीएफ स्कीम के 65 लाख रूपये की राशि के चैको का वितरण विधानसभा मुकेरिया से विधायक इंदु कौड़ल ने किया। इस मौके पर ब्लाक तलवाड़ा के गाँव रामनगल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस चैक वितरण कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा मुकेरिया से विधायक इंदु कौड़ल ने किया जबकि मंचसंलन सरपंच रामनगल कुलदीप चाचा ने किया।

Advertisements

इस मौके पर विधायक मुकेरिया इंदु कौड़ल ने कहा हैं कि मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिनदर सिंह के कुशल नेतृत्व में प्रदेश के शहरों व ग्रामीण क्षेत्रों का चहुमुखी विकास किया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने कहा है कि पंजाब प्रदेश की सरकार के द्वारा किसानों,खेत मजदूरों व मुलाज़िमों के हितों की रक्षा की गई है। इस दौरान विधायक इंदु कौड़ल ने यह भी कहा कि लोगों ने कैप्टन सरकार से जो आस लगाई थी, सरकार उस पर खरी उतरी है। उन्होंने कहा कि 3 साल के दौरान जो काम किए गए, वह खाली खजाने के चलते संभव नहीं थे। ऐसे मुश्किल हालात में जिस तरह राज्य को उभारा गया, उसके लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह बधाई के पात्र हैं। इसके साथ ही विधायक इंदु कौड़ल ने यह भी कहा कि इतने बड़े बहुमत के बावजूद कैप्टन सरकार मदहोश नहीं हुई और कानून के अनुसार कदम उठाए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि कैप्टन बेअदबी करने वालों को बख्शेंगे नहीं।उन्होंने राज्य को आर्थिक मुश्किल से उभारने के लिए वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल को बधाई दी। इस मौके पर ब्लाक विकास अधिकारी तलवाड़ा युद्ध वीर सिंह, काग्रेस पंचायत सैल तलवाड़ा (विधानसभा क्षेत्र मुकेरिया) के प्रधान कुलदीप चाचा, जिला काग्रेस के उप प्रधान जगदेव सिंह,राजेश कुमार,सरपंच चक्क मीरपुर सुमन लता , सरपंच संथवा सीमा देवी,सरपंच रौली सरोज बाला, सरपंच कराडी जतिन्दर कुमार, सरपंच नमोली रजनीश कुमार व सरपंच भटोली नीशा कुमारी आदि भी उपस्थित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here