लक्की ठाकुर ने श्री राम भक्तों में बांटे भगवे झंडे व दीये

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। क्षत्रिय करणी सेना पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष लक्की ठाकुर की अध्यक्षता में प्राण प्रतिष्ठा निमित पूजित अक्षत कलश मोहल्ला कच्चे क्वार्टर शिव मंदिर में स्थापित किए जाने के बाद श्री राम भक्तों में दीये व भगवे ध्वज बांटे गए। इस मौके पर लक्की ठाकुर ने कहा कि अयोध्या में श्री रामलला के मंदिर में 22 जनवरी 2024 को प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इस दिन भगवान राम जी की मूर्ति को मंदिर के गर्भगृह में स्थापित किया जाएगा। लक्की ठाकुर ने कहा कि क्षत्रिय करणी सेना पंजाब शहरों, कस्बों व गांवों-गांवों में जाकर श्रद्धालुओं को दीये व भगवे ध्वज बांटे जाने की मुहिम लगातार जारी है जोकि 22 जनवरी तक चलेगी।

Advertisements

उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा 22 जनवरी को आधे दिन की छुट्टी की घोषणा करना एक सराहनीय फैसला है जिससे श्री राम जी के भक्तों के दिलों में नरेंद्र मोदी जी के प्रति सम्मान और बढ़ा है। लक्की ठाकुर ने प्रभु श्री राम जी के भव्य मंदिर में विराजमान होने की खुशी में होशियारपुर में निकाली जा रही शोभायात्रा में अधिक से अधिक भाग लेकर प्रभु कृपा के पात्र बनें और सभी शहर निवासी अपने-अपने मंदिरों व घरों को दीपमाला करके सजाएं। इस दौरान शोभायात्रा की तैयारियों को लेकर अलग-अलग संस्थाओं ने जिम्मेदारियां भी लीं ताकि इस आयोजन को सफल बनाया जा सके। उन्होंने कहा कि आज की पीढ़ी बहुत ही भाग्यशाली है जोकि अपनी होश में श्री राम जी के मंदिर का निर्माण होते देख रही है और 22 जनवरी का दिन एतिहासिक दिनों में गिना जाएगा।

इस मौके पर पार्षद आशा दत्ता ने विशेष तौर पर पहुंकर क्षत्रिय करणी सेना पंजाब द्वारा किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा करते हुए अपनी तरफ से भी सभी श्री राम भक्तों को 22 जनवरी की बधाई दी और घर-घर में दीप जलाकर प्रभु श्री राम जी के आगमन की खुशी मनाने के लिए कहा। इस अवसर पर अमित आंगरा, सुदर्शना देवी, राणों देवी, नीरू ग्रोवर, सुषमा ठाकुर, जीवन ठाकुर, सरोज ठाकुर, सपना, रीना शर्मा, पूनम शर्मा, वीरो देवी, रमिंदर मेहता, लक्की बांगड़, राज कुमार, बौबी शर्मा, राम प्रकाश, गामा, लक्की शर्मा, काला मलिक, कुलविंदर बब्बू, सोनू ठाकुर, बलराम ठाकुर, नीरज शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here