सोशल वैल्फेयर अवेयरनैस सोसायटी ने लगाया मुफ्त मैडीकल चैकअप कैंप, 300 से अधिक मरीजों की जांच

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। सोशल वैल्फेयर अवेयरनैस सोसायटी की तरफ से गांव बस्सी गुलाम हुसैन में मुफ्त मैडीकल चैकअप कैंप का आयोजन प्रधान यामीनी सैनी की अध्यक्षता में लगाया गया। इस मौके पर पूर्व सिविल सर्जन डा. एचएस गर्ग, आंखों के विशेषज्ञ डा. प्रेम भारती ने अपनी टीम सहित पहुंचकर मरीजों की जांच की और उन्हें दवाएं दी। कैंप के आयोजन में सिटी हार्ट वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान ठाकुर मक्खन सिंह ने विशेष सहयोग दिया। इस मौके पर सोसायटी की तरफ से डाक्टरों व उनकी टीम के अलावा मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे गांव के सरपंच ठाकुर नरवीर सिंह नंदी का स्वागत किया गया। इस दौरान चेयरपर्सन सुमन तलवाड़ व प्रधान यामीनी सैन ने बताया कि कैंप में 300 से अधिक लोगों की स्वास्थ्य जांच की गई और उन्हें जरुरत अनुसार दवाएं भी मुफ्त दी गईं।

Advertisements

इस दौरान अधिकतर लोग शूगर, बीपी व आंखों की समस्या से पीडि़त थे। यामीनी सैनी ने बताया कि संस्था द्वारा भविष्य में भी इस प्रकार के कैंप आयोजित करके लोगों को स्वास्थ्य लाभ पहुंचाया जाएगा। क्योंकि, कुछ साधनों की कमी के कारण अस्पताल पहुंचकर इलाज करवाने से वंचित रह जाते हैं तथा ऐसे कैंप उनके लिए वरदान साबित होते हैं और संस्था का यह प्रयास रहेगा कि लोगों को उनके घर के समीप ही ऐसी सुविधा प्रदान की जा सके। इस दौरान सरपंच नरवीर सिंह नंदी ने कहा कि महिलाओं द्वारा गठित इस संस्था ने कैंप का आयोजन करके बहुत ही सराहनीय कार्य किया है तथा गांव की पंचायत द्वारा इन्हें इस प्रकार के प्रकल्प लगाने पर पूर्ण सहयोग दिया जाएगा।

इस दौरान ठाकुर मक्खन सिंह ने भी सोसायटी के कार्यों की सराहनीय की और भविष्य में भी अपनी तरफ से हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। इस दौरान सोसायटी पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने डाक्टरों की टीम व आए हुए गणमान्यों का धन्यवाद किया। इस मौके पर परमजीत कौर, रीता पलाहा, शरन कुमारी, तृप्ता देवी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here