रिटायर्ड इम्पलाईज़ यूनियन के नछत्तर लाल प्रधान, जोगिंदर आदिया सचिव तथा कुलवन्त सैनी बने चेयरमैन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रिटायर्ड इम्पलाईज़ यूनियन की विशेष चुनावी बैठक रीज़न प्रधान स.केवल सिंह हीर की अध्यक्षता में नगर निगम कार्यालय में हुई जिसमें सर्वसम्मति से श्री नछत्तर लाल को प्रधान, जोगिन्दर पाल आदिया को महासचिव तथा अशवनी शर्मा को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया। जिनका कार्यकाल एक वर्ष 2024-25 के लिये होगा। तदोपरांत नव-निर्वाचित प्रधान नछत्तर लाल द्वारा अपनी टीम की घोषणा की गई।

Advertisements

जिसमें स.कुलवन्त सिंह सैनी को चेयरमैन, अशवनी शर्मा को सीनियर वाईज़ प्रधान, सुरजीत बहल को संयुक्त सचिव तथा नरेश कुमार को प्रोपेगंडा सचिव व कार्यकारिणी के सदस्य सुरजीत सिंह, सुरजीत कुमार, सुरिंदर कुमार, सीता राम, विजय कुमार, दशरथ लाल, हरीश कुमार को नियुक्त किया गया। इस अवसर पर नवनिर्वाचित प्रधान नछत्तर लाल ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है उसे वह तनदेही व ईमानदारी से निभायेंगे तथा कर्मियों की मांगो को पहल के आधार पर हल करने का प्रयास करेंगे।

इस मौके पर चेयरमैन कुलवन्त सिंह सैनी, रीजन प्रधान केवल सिंह हीर व संजीव अरोड़ा ने सम्बोधित करते हुये कहा कि प्रत्येक महीने की 10 तारीख को कमिशनर साहिब से मीटिंग की जाया करेगी व कर्मियो की मांगो सम्बन्धी विचार-विमर्श किया जायेगा ताकि जो कर्मियो की मांगो का निपटारा किया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here