पावरकॉम के सख्त आदेश, 10 अक्तूबर तक बिल जमा करवाएं उपभोक्ता

दसूहा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मनु रामपाल। पंजाब राज्य पावरकॉम कार्पोरेशन की तरफ से पिछले कई माह से बिल जमा न करवाए जाने की सूरत में डिफाल्टरों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। जिसके तहत पावरकाम अधिकारियों के निर्देशों पर विभाग के प्रत्येक कर्मी ने कमर कस ली है। बता दें कि पावरकॉम की तरफ से शुरू की गई यह प्रक्रिया अब थमने का नाम नहीं लेगी। क्योंकि, पावर निगम बिजली उपभोक्ताओं से वसूली करने के लिए यत्नशील है तथा विभाग के उच्च अधिकारियों के आदेशों का पूर्ण तौर पर पालन किया जा रहा है।

Advertisements

इस संबंधी दसूहा शहरी उपमंडल अधिकारी इंजी आशीश शर्मा तथा दसूहा के देहाती उपमंडल अधिकारी इंजी. इंदरपाल सिंह की तरफ से अपने सांझे बयान द्वारा अपने समूह डिफाल्टर उपभोक्ताओं से अपील की है कि वह मार्च महीने से लेकरअब तक बिजली के बिल जमा नहीं करवाएं हैं वह 10 अक्तूबर से पहले जमा करवा दें ष इस संबंधी पावर कार्पोरेशन की तरफ से सख्त निर्देश जारी किए जा रहे हैं।

बिल जमा न करवाने वाले उपभोक्ताओं के डिफाल्टर होने पर विभाग की तरफ से कनैक्शन काटने की कार्रवाई की जाएगी, अगर कनैक्शन काटने पर भी उपभोक्ता बिल जमा नहीं करवाता ऐसी सूरत में मीटर उतार दिया जाएगा जिसकी सारी जिम्मेादरी उपभोक्ता की होगी। इस संबंधी दसूहा मंडल के सीनियर कार्यकारी इंजीनियर हर्ष शर्मा ने कहा कि उच्च अधिकारियों की तरफ से बकाया रकम की वसूली के लिए हिदायते जारी की जा रही हैं, लेट फीस के जुर्माने व बिजली के कनैक्शन काटने से बचने के लिए सो डिफाल्टर खपतकार जल्द से जल्द बिल जमा करवाए ताकि विभाग की तरफ से अगली कार्रवाई न की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here