संघर्ष कमेटी जनता की आवाज़ बन कर कर रही काम: कर्मवीर बाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नम्बर-50, मुहल्ला नीलकंठ में संघर्ष कमेटी की बैठक आज प्रधान कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में हुई। जिसमें वार्ड नम्बर 50 के प्रधान अशोक कुमार को नियुक्त किया गया और सुमनजीत बाजवा को लेडी विंग की प्रधान नियुक्त किया गया। इस मौके पर कर्मवीर बाली ने कहा कि यह संघर्ष कमेटी के लिये गर्व की बात है कि संघर्ष कमेटी जो काम गरीबों के लिए कर रही है और उनके हकों की लड़ाई लड़ रही है, उससे प्रभावित होकर जनता संघर्ष कमेटी से जुड़ रही है।

Advertisements

कर्मवीर बाली ने कहा कि संघर्ष कमेटी हर वार्ड में, वार्ड प्रधान नियुक्त करेगी ताकि सभी वार्डों की समस्याओं को उठाया जा सके। कर्मवीर बाली ने कहा कि जनता का राजनीतिक उठा-पटक के कारण मोह भंग हो रहा है, कोई पार्टी गरीबों की आवाज़ उठाने में नाकाम रही है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि संघर्ष कमेटी जनता की आवाज़ बन कर काम कर रही है और करती रहेगी। इस अवसर पर नीरज शर्मा, वेलजी कुमार, जोगिन्द्र पाल, सुरेश कुमार, कृपाल सिंह, हंसराज, विनय कुमार, प्रवीण बाली, बलवीर कौर, प्रवीण कुमार, ममता देवी, चंद कौर, संध्या देवी, सुरजीत सैनी, रूस्तम कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here