जिम्पा को उपचेयरमैन बनाकर सरकार ने ब्राह्मण समाज को किया है गौरवांवित: कमलेश शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार की तरफ से कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की सिफारिश पर इंडस्ट्री डेवेल्पमैंट कारपोरेशन का डायरैक्टर-कम-उपचेयरमैन लगाए जाने पर श्री ब्राह्मण सभा होशियारपुर द्वारा श्री अरोड़ा का धन्यवाद किया गया। सभा सदस्यों ने प्रधान कमलेश शर्मा की अगुवाई में श्री अरोड़ा के निवास स्थान पर पहुंचकर उनसे भेंट की और श्री जिम्पा को प्रदेश स्तर पर इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपने पर उनका धन्यवाद किया। इस मौके पर सभा की तरफ से श्री अरोड़ा, श्री जिम्मा एवं नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा को सम्मानित किया गया। इस मौके पर सभा के प्रधान कमलेश शर्मा ने कहा कि पंजाब सरकार ने श्री जिम्पा को उच्च पद पर आसीन करके पूरे ब्राह्मण समाज का मान बढ़ाया है।

Advertisements

इस मौके पर सचिव पंडित सुरेश तिवारी, एडवोकेट हरीश एरी, लेक्चरर मनोज दत्ता व लेक्चरर कृष्ण गोपाल शर्मा ने कहा कि पंजाब सरकार ने ब्रह्मशंकर जिंपा ने पिछले समय के दौरान अलग-अलग पदों पर रहते हुए समाज की जो सेवा की है वह किसी से छिपी नहीं है। उन्होंने कहा कि ब्राह्मण समाज में ही नहीं बल्कि साज के हर वर्ग एवं समुदायों में श्री जिंपा का नाम पूरे सम्मान के साथ लिया जाता है और यह हर समय जनसेवा के लिए तत्पर रहते हैं। उन्होंने कहा कि श्री अरोड़ा ने इन्हें इस पद पर बिठाकर पार्टी और समाज के प्रति इनकी सेवाओं को मान्यता दी है। जिसके लिए ब्राह्मण सभा व समाज का हर वर्ग श्री अरोड़ा का आभारी व धन्यवादी रहेगा।

जिम्पा को उपचेयरमैन बनाने पर सभा ने कैबिनेट मंत्री अरोड़ा का जताया आभार, किया सम्मानित

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जिंपा को उपचेयरमैन बनाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया है तथा यह पार्टी के प्रति 37 साल से श्री जिम्पा द्वारा की गई सेवाओं का फल है जो उन्हें मिला है। यह उन लोगों के लिए भी प्रेरणादायक है जो हर समय पार्टी व जन सेवा को समर्पित रहते हैं कि सरकार अपने कार्यकर्ताओं को सम्मान देती है। इस मौके पर ब्रह्मशंकर जिम्पा ने कहा कि पंजाब सरकार ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है उसके लिए कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के आभारी हैं तथा उनका पूरा प्रयास रहेगा कि वह जनता की अधिक से अधिक सेवा करें व श्री अरोड़ा की उम्मीदों पर खरा उतरें।

इस मौके पर प्रिंसिपल अश्विनी दत्ता, वरिंदर दत्त वैद्य, सुरेश कोपाटिया, डा. बिन्दुसार शुक्ला, विनोद शर्मा, रविंदर दत्ता, हरीश आनंद, अंकित शर्मा, अश्वनी शर्मा, प्रिं. गुरदीप शर्मा, अर्जुन शर्मा, बिंदु शर्मा, श्रीकांत त्रिवेदी व अन्य गणमान्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here