नई सोच ने मेयर को मांगपत्र सौंप की नगर निगम गौशाला शुरु करने की मांग की

nai-soch-given-memorendum-mayor-shiv-sood-hoshiarpur-regarding-cattel-pound.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर में घूमते लावारिस गायों एवं गौधन को पकडक़र नगर निगम की गौशाला में पहुंचाया जाए इसके लिए जरुरी है कि गौशाला को जल्द से जल्द चालू किया जाए। उक्त मांग को लेकर नई सोच के पदाधिकारियों ने संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद की अगुवाई में मेयर शिव सूद को एक मांगपत्र सौंपने दौरान की। इस अवसर पर अश्विनी गैंद ने कहा कि नगर निगम द्वारा बनाई जा रही गौशाला का कार्य लगभग पूरा हो चुका है और इसे अब अविलम्भ चालू किया जाना चाहिए। क्योंकि गांव फलाही में बनाई गई सरकारी गौशाला में पशुओं की संख्या बढऩे लगी है। जिसके चलते व्यवस्था में कई प्रकार की समस्याओं का सामना भी करना पड़ रहा है।

Advertisements

निगम गौशाला शुरु होने से शहर में घूमते लावारिस गायों एवं गौधन को पकडक़र यहां रखने से समस्या काफी हद तक हल हो जाएगी। उन्होंने बताया कि नई सोच द्वारा सहयोगी संस्थाओं के सहयोग से लावारिस पशुओं को पकडऩे की मुहिम जारी है और निगम गौशाला शुरु होने से इसे और भी तेजी के साथ चलाया जाएगा।

नई सोच से मांगपत्र लेने उपरांत मेयर शिव सूद ने बताया कि गौशाला तैयार हो चुकी है और इसे जल्द शुरु करने के लिए हाउस की बैठक में प्रस्ताव पारित किया जाएगा। उन्होंने नई सोच द्वारा चलाई गई मुहिम की सराहना की और भविष्य में भी नगर निगम को इसी प्रकार सहयोग का आह्वान किया।

इस अवसर पर अशोक शर्मा, एडवोकेट अनूप शर्मा, नीरज गैंद, रजेश शर्मा, अशोक सैनी, एस.डी.ओ. हरप्रीत सिंह, पार्षद बिट्टू भाटिया, सर्बजीत सिंह व रमेश मेछी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here