भाजपा की रैली को खराब करने की साजिश रच कर चन्नी ने पहुंचाया पंजाब को भारी नुकसान : भाजपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा की फिरोजपुर रैली में पंजाब भर से लाखों की संख्या में लोग पहुंचने शुरू होने से पंजाब सरकार ने रैली की सफलता से डर कर एक षड्यंत्र के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले को रुकवा कर अपने छोटे राजनीतिक स्वार्थों के बदले पंजाब का भारी नुकसान करवा दिया है। भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, सतीश बावा, श्रीमती राकेश सूद, कृष्ण अरोड़ा, सुरिंदर पाल भट्टी, सुखवीर सिंह, राज किशोर आदि ने कहा हैं कि प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी ने होशियारपुर में मेडिकल कॉलेज समेत कुल 42750 करोड़ रुपए  के बड़े-बड़े प्रोजेक्टों का शिलान्यास करना था, जो अब ठण्डे बस्ते में चले जाएंगे।  इसके अतरिक्त भी प्रधानमंत्री द्वारा पंजाब को समृद्ध, शांति वाला व आपसी सौहृदय बनाने के लिए बहुत सी घोषणाएं तथा बातें करनी थी, जिनसे पंजाब बंचित हो गया। प्रधानमंत्री का दौरा रुकने से देश-विदेश में भी पंजाब तथा पंजाबियों की छवी धूमिल हुई है तथा पंजाब के विकास को भी भारी धक्का लगेगा।

Advertisements

चन्नी तथा उसके मुख्य अधिकारियों द्वारा बहानेबाजी करके प्रधानमंत्री का स्वागत न करने से खुला षड्यंत्र का पोल: तीक्ष्ण सूद

उन्होंने कहा कि अति विशिष्ट व्यक्तियों के दौरे के लिए पहले से ही दो-तीन अदल-बदल वाले रूट मौजूद रहते हैं। उनके स्थान की जानकारी किसी को नहीं होती। प्रधानमंत्री किस रूट से जाएंगे उसका लीक होना तथा वहां पर प्रदर्शनकारियों को भेजना भी चन्नी सरकार के षड्यंत्र का हिस्सा रहा। पूरे पंजाब से रैली में जा रही बसों को स्थान-स्थान पर रोकना और उन पर हिंसक हमले करवाने से भी सरकार की छवि खराब हुई हैं, जिसका खमियाजा आने वाले चुनावों में कांग्रेस को भुगतना पड़ेगा। सूद ने कहा कि चन्नी द्वारा दिया गया बयान कि रैली में 700 व्यक्ति भी नहीं गए यह दर्शाता हैं कि चन्नी किस हद तक झूठ बोलता है क्योंकि अकेले होशियारपुर से ही 5000 लोगों ने इस रैली में भाग लेने के लिए प्रस्थान किया था, जिन्हें रास्ते में स्थान-स्थान पर रोका गया। उन्होंने कहा कि चन्नी तथा उसके मुख्य अधिकारियों का बहानेबाजी करके रैली में न जाना कांग्रेस के षड्यंत्र का पोल खोल रहा है। चन्नी एक तरफ प्रधानमंत्री के दौरे में रुकावट में माफ़ी मांगते हैं तो दूसरी तरफ रैली के सम्बन्ध में विरोधावासी ब्यान दे रहे हैं। कांग्रेस सरकार द्वारा देश के प्रधानमंत्री के साथ की गई इस नीच हरकत का तथा पंजाब को करवाए इस नुकसान का पंजाब की जनता विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को बुरी तरह हरा कर जवाब देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here