भाजपा की समीक्षा बैठक आयोजित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विधानसभा चुनावों के बाद जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा की अध्यक्षता में जिला पदाधिकारियों व मोर्चा अध्यक्षों की विधानसभा चुनावों में हुई हार को लेकर समीक्षा बैठक हुई। इस मौके पर जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा ने कहा मैं पार्टी के सभी स्तर के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का आभार प्रकट करता हूँ, जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों में अपने प्रत्यशियों को जिताने में कोई कोर-कसर नही छोड़ी।जितने व्यवस्थित ढंग से प्रदेश व राष्ट्रीय नेतृत्व में यह चुनाव लड़ा गया।यह हम सब कार्यकर्ताओं को जीवन में बहुत कुछ सीखने का मौका मिला।

Advertisements


शर्मा ने कहा कि आज जिला स्तर की बैठक में प्रत्येक बिंदुओं पर अपनी कमियों व शक्ति का आत्म-अवलोकन किया गया।हमें उम्मीद है कि हम अपनी कमियों को दूर करेंगे और अपनी ताकत बढ़ाने का प्रयास करेंगे ताकि संगठन को ज्यादा सुदृढ़ और मजबूत बनाया जा सके।जिलाध्यक्ष शर्मा ने बताया कि इसी तरह समीक्षा बैठकों का क्रम प्रत्येक विधानसभा स्तर करने की योजना है जिसमें विधानसभा से सभी प्रदेश,मण्डल स्तरीय कार्यकर्ताओ को बुलाया जाएगा।


बैठक में सभी जिला पदाधिकारियों ने चुनाव के समय हुए अपने अनुभवों को भी सांझा किया।इस मौके पर शिव सूद,विनोद परमार,मीनू सेठी,विजय पठानिया,सुरेश भाटिया,उमेश जैन,सुरिंदर भट्टी,कुलवंत कौर,नरिंदर कौर,अश्वनी गैंद,बबलू पूरी,अनिल हांडा,जिन्दू सैनी,संजू अरोड़ा,राकेश सूरी,यशपाल शर्मा,कृष्ण अरोड़ा,कमल वर्मा,राजा सैनी,शिव कुमार काकू,अनिल जैन,शरद सूद,योगेश शर्माआदि उपस्थित थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here