स्कूल-कालेज जाने वाले बच्चे अवश्य करवाएं कोविड टीकाकरण: संजीव अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते पिछले कई दिनों से स्कूल-कालेज बंद थे अब केस कम होने के बाद सरकार ने शिक्षण संस्थान खोलने के निर्देश दिए हैं, जो सराहनीय हैं। इसी के साथ ही यह भी जरूरी किया गया है कि स्कूलों में आने वाले छठी से बारहवीं कक्षा तक के सभी बच्चों का कोविड टीकाकरण जरूर हुआ हो। उक्त बात भारत विकास परिषद के प्रधान एवं प्रमुख समाजसेवी संजीव अरोड़ा ने स्कूली बच्चों का टीकाकरण करवाते समय कही।

Advertisements

श्री अरोड़ा ने कहा कि स्कूल खुलने के बाद अब बच्चे भी स्कूल जाकर पढऩे को प्राथमिकता देना चाहते हैं। इसलिए जहां भी कोविड टीकाकरण कैंप लगता है वहां पर बड़े उत्साह के साथ बच्चे टीकाकरण करवाने आते हैं। उन्होंने बताया कि भारत विकास परिषद द्वारा लगाए गए कैंप में एसडी सिटी पब्लिक स्कूल का छात्र उमेश सूद टीकाकरण करवाने के लिए सबसे पहले पहुंचा। इतना ही नहीं उसने अपने अभिभावकों को भी बूस्टर डोज लगवाई। इससे साफ है कि आज के समय में कोई भी बच्चा किसी भी प्रकार का खतरा मोल नहीं लेना चाहता।
श्री अरोड़ा ने बताया कि स्कूलों में जाकर पढ़ाई करने तथा ऑनलाइन पढ़ाई करने में बड़ा अंतर है। स्कूल में बैठकर की जाने वाली पढ़ाई ऑनलाइन स्टडी से कहीं बेहतर होती है। संजीव अरोड़ा ने अन्य बच्चों, जिनकी आयु 15 वर्ष से ऊपर है, से भी अपील की कि अपना कोविड टीकाकरण जरूर करवाएं। इस मौके पर स्कूली बच्चों ने भारत विकास परिषद के पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने बिना किसी परेशानी के टीकाकरण करवाने में मदद की। इस मौके पर परिषद के उपाध्यक्ष विजय अरोड़ा भी मौजूद थे।
फोटो कैप्शन-कैंप के दौरान एसडी सिटी पब्लिक स्कूल के उमेश सूद का टीकाकरण करवाते संजीव अरोड़ा, साथ हैं विजय अरोड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here