वीरवार से शुरु की जाएगी गौधन को कैटल पाउंड छोडऩे की मुहिम: अश्विनी गैंद

nai-soch-started-campaign-gaudhan-cattel-pomd-from-thursday-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सामाजिक संस्था नई सोच की तरफ से लावारिस गौधन को कैटल पाउंड एवं गौशाला पहुंचाने की मुहिम को उस सय बल मिला जब नगर निगम के मेयर शिव सूद ने नई सोच को निगम की तरफ से हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। एक भेंट के दौरान मेयर शिव सूद ने नई सोच के संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद को बताया कि इस मुहिम में निगम द्वारा संस्था को सहयोग के लिए कर्मी एवं जरुरी मशीनरी मुहैया करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि यह एक बड़ी समस्या है और शहर निवासियों को इससे निजात दिलाने के लिए निगम प्रयासरत है तथा इसके लिए नई सोच ने जो कदम उठाए हैं निगम उनमें पूर्ण सहयोग करेगी।

Advertisements

नगर निगम मेयर ने दिया मुहिम में पूरा सहयोग करने का आश्वास्न, शहर निवासियों से की मुहिम में मदद करने की अपील

नगर निगम मेयर शिव सूद द्वारा सहयोग का आश्वासन दिए जाने पर अश्विनी गैंद ने उनका धन्यवाद करते हुए बताया कि इसी सप्ताह वीरवार से यह मुहिम शुरु की जा रही है तथा इसे अलग-अलग चरणों में अंजाम दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पहले चरण में छोटे बछड़ों एवं गायों को पकड़ कर कैटल पाउंड पहुंचाया जाएगा तथा इस उपरांत बड़े सांड पकड़े जाएंगे। उन्होंने बताया कि वीरवार को सुबह 8 बजे श्री राम लील ग्राउंड से मुहिम का आगाज किया जाएगा, जिसमें सहयोग के लिए शहर निवासियों एवं संस्थाओं से अपील की जाती है, क्योंकि ये समस्या पूरे शहर की समस्या है तथा इसलिए इसमें पूरे शहर को चाहिए कि वे इसमें बढ़चढ़ कर हिस्सा लें ताकि इस समस्या का पूर्ण समाधान हो सके।

इस मौके पर अशोक शर्मा, लक्की ठाकुर, मोंटी ठाकुर, गौरव शर्मा, विक्रम शर्मा, सोनू टंडन, बलविंदर सिंह, संजीव महेश्वरी, अमित कुमार के अलावा पार्षद निपुण शर्मा, नरिंदर कौर व पार्षद मलकीत सिंह भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here