हाल-ए-होशियारपुर: चोर एक्टिव, पुलिस डी-एक्टिव

theft-mohalla-marwaha-hoshiarpur-punjab

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर शहर में आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं ने एक बार फर से लोगों की नींद हराम कर दी है। हालांकि पुलिस द्वारा भले ही अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है, बावजूद इसके चोरों के शातिर दीमाग पुलिस को भी गच्चा देने में सफल हो रहे हैं। जिससे लगता है कि चोर एक्टिव हो गए हैं और पुलिस डी-एक्टिव।

Advertisements

ताजा मामले में मरवाहा मोहल्ले में तीन चोरों ने एक घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी कर ली। हैरानी तो इस बात कि रही कि चोरों को हौंसले तो देखिये, वे बड़े इतमिनान के साथ अपने मंसूबे को अंजाम देकर निकल गए और किसी को कानो-कान खबर भी नहीं हुई। जबकि ये सारी घटना मोहल्ले में लगे अलग-अलग सी.सी.टी.वी. कैमरों में भी कैद हो गई।

संजीव मरवाहा पुत्र विजय मरवाहा निवासी मरवाहा मोहल्ला ने बताया कि उसने अपना सजूकी कंपनी का मोटरसाइकिल (पी.बी.-07, वी-0585) घर के बाहर खड़ा किया था। जिसे अज्ञात युवकों ने चुरा लिया। संजीव ने बताया कि इस संबंधी मोहल्ले में लगे सी.सी.टी.वी. की फुटेज देखने पर पता चला कि तीन युवकों ने इस चोरी को अंजाम दिया और मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि इस संबंधी थाना सिटी पुलिस को शिकायत तथा सी.सी.टी.वी. फुटेज दे दी गई है तथा पुलिस ने आश्वस्त किया है कि चोरों जल्द काबू कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here