असामाजिक तत्व और मानवता के दुश्मन पंजाब का माहौल खऱाब करने की कोशिश में:कालिया/मदान

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गौरव मढिय़ा। पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिशों में लगे असमाजिक तत्व और मानवता के दुश्मन हिन्दू समाज को कमजोर समझने की गलती न करें। देश, धर्म और गौ माता की रक्षा के लिए हिन्दूओं ने शस्त्र उठाए हैं और शहादतों का जाम पिया है,जिसका इतिहास गवाह है।मगर,मानवता के दुश्मन पंजाब की शांति को भंग करने का जो प्रयास कर रहे हैं उसे के भी कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। इसके लिए हिन्दू किसी भी तरह की कुर्बानी के लिए तैयार-बर-तैयार बैठे हैं। उक्त विचार शिव सेना बाल ठाकरे के प्रदेश प्रवक्ता ओमकार कालिया और जिला अध्यक्ष दीपक मदान ने व्यक्त किए।

Advertisements

कालिया ने कहा कि टांडा में जिस तरह से गौ माता की बड़ी संख्या में हत्या की गई है,उससे किसी भी समय पंजाब का माहौल खराब होने की आशंका बनी हुई है,जिसके लिए सरकारी तंत्र पूरी तरह से जिम्मेदार है। क्योंकि पुलिस द्वारा अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार न किया जाना माहौल को और भी तनावपूर्ण बना रहा है। कालिया ने कहा की नई सरकार को इस मामलों को पूरी गंभीरता से लेते हुए असमाजिक तत्वों पर नकेल कसने हेतु कड़ी से कड़ी कार्रवाई को अमल में लाना चाहिए।

दीपक मदान ने कहा कि गो हत्या की रोकथाम न होने के कारण पंजाब सहित पुरे जिले के हिदू संगठनों में भारी रोष है। जलंधर-पठानकोट रोड टांडा की रेलवे लाइनों के थोड़ी दूर करीब दो दर्जन के करीब मृत गोवंश व पिजर फेंके जाने की सूचना मिलते ही पंजाब सहित कपूरथला के हिदू संगठनों में रोष है। दीपक मदान ने कहा कि पंजाब में नई सरकार बनते ही कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। अभी सरकार बनी ही नहीं है कि टांडा में करीब 25 गायों की हत्या कर उनका मांस व पिजर खेतों में बिखेर दिया गया। सुबह उक्त गांव के लोगों ने जब सूचना दी तो प्रशासन हरकत में आया। उन्होंने कहा कि जबतक आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें सजा नहीं दी जाती तब तक हुंदु समाज चुप नहीं बैठेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here