चोरी के मामले में पुलिस ने 2 युवकों को किया गिरफ्तार, 50 वारदातें कबूलीं

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: हरपाल लाडा/बलजिंदर सिंह। पुलिस ने चोरी के मामले में 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस ने चोरी का सामान व नकदी भी बरामद की है। आरोपियों पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं।

Advertisements


22 मार्च को वरिंदर कौर पत्नी बलराज सिंह वासी वार्ड नंबर-13 टांडा की ओर से पुलिस को शिकायत दी गई थी कि 21 मार्च को वह अपनी बहन के घर गई हुई थी। 22 मार्च को उसको पड़ोसियों का फोन आया कि उनके घर का दरवाजा खुला हुआ है। सूचना के बाद जब वह घर आई तो देखा कि घर से 3 कैमरे, 7 हजार की नकद, 3 घडिय़ां, एक बोतल शराब, एक हैंडबैग, जिसमें 40 हजार रुपए, एक सोने की चेन, एक सोने का कड़ा था, चोरी था। इसके बाद उसने थाना टांडा में पुलिस को शिकायत दी। उसने पुलिस को बताया कि उसका 4 लाख के करीब नुकसान हुआ है।
इसके बाद एसएसपी धु्रमन एच.निंबाले की ओर से जारी दिशा-निर्देशों पर राज कुमार, उप पुलिस कप्तान, टांडा तथा मुख्य अधिकारी थाना टांडा की अगुवाई में पुलिस टीम ने उक्त मामले में जांच शुरू कर दी। इस दौरान घटनास्थल के आसपास के कैमरों की रिकार्डिंग भी जांची गई और ऐसी वारदातों को अंजाम देने वाले लोगों को थाने बुलाकर भी पूछताछ की गई। थाने न आने वाले व्यक्तियों के घर पर रेड की गई।
इस दौरान 2 आरोपियों अनिल कुमार उर्फ रवि पुत्र जसवीर सिंह वासी वार्ड नंबर-13 बेगोवाल, कपूरथला तथा लवप्रीत पुत्र बलवीर पाल वासी वार्ड नंबर-4 बेगोवाल के घर में रेड की गई और उन्हे गिरफ्तार कर उनके पास से भारी संख्या में चोरी किया गया सामान तथा नशीला पाऊडर बरामद किया गया। पूछताछ दौरान आरोपियों की ओर से 50 से ज्यादा वारदातों को कबूल किया गया। बता दें आरोपियों पर पहले भी मामले दर्ज है। इसके अलावा पुलिस आरोपियों से गहराई से पूछताछ कर रही है।
पुलिस ने आरोपियों से 39 मोबाइल, 3 टैबलेट्स, 3 एलईडी, एक लाख की भारतीय करंसी, 262 ग्राम नशीला पाऊडर, 4 मोटरसाइकिल, 9 विभिन्न वाहनों की आरसी बरामद की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here