पार्षद तलवाड़ की प्रेरणा से बच्चों ने संभाली पर्यावरण संरक्षण की कमान

children-starts-operation-green-environment-ward-four-hoshiarpur-punjab

होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट- गुरजीत सोनू : वार्ड नं 4 के बच्चे समाज के दूसरे लोगों के लिए प्रेरणास्रोत बनेंगे, क्योंकि बच्चों ने अब पर्यावरण संभालने की कमान अपने हाथ में ले ली है। जिससे उनके साथ-साथ वृक्ष भी पलकर बड़े होंगे। उक्त शब्द पार्षद नीति तलवाड़ ने बच्चों के साथ पर्यावरण संरक्षण अभियान का शुभारंभ करते हुए कहे।

Advertisements

पार्षद तलवाड़ ने कहा कि विश्व की आज सबसे बड़ी समस्या ग्लोबल वार्मिंग है। जिस पर काबू पाने के लिए विश्व स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। ऐसे में हमारा भी फर्ज बनता है कि हम अपना बनता योगदान इस में डालें। इसके लिए अगर हम अपने बच्चों को इस मुहिम से जोड़ते हैं तो हम और भी बेहतर ढंग से पर्यावरण संरक्षण कर सकते हैं।

इस मौके पर पार्षद तलवाड़ ने बच्चों को अपने जन्मदिन पर पौधे लगाने की शिक्षा देते हुए कहा कि जैसे परमात्मा हमारी जिंदगी को रोज नई शुरुआत देते हैं, उसी तरह हमारा भी फर्ज बनता है कि हम परमात्मा के बच्चे, जल, वायु एवं पौधों को हर रोज बढऩे में मदद करें।
इस मौके पर नगर निगम के सेनेटरी इंस्पेकटर संजीव थापर, सुमन, प्रिया,अंश, लक्ष्य, हर्ष, जश्न, आंचल, मुस्कान, कशिश, आशिमा, रिया, सुहानी, वृंदा, पलक, महक, अंजलि, तरूण, गौतम, निखिल, पाविनी, अभि, रितिक, अनु, वेभव, मोबिन, वसु, दृष्टि तलवाड़, करूण, गुनीत, प्रांचल शर्मा, इशिका थापर, कृतिका, जासमीन, तन्वी, उत्तम भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here