सचदेवा ने किया पदक विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित

होशियारपुर के दो खिलाडिय़ों ने नैशनल लैवल चैंपियनशिप में जीता रजत पदक
होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट- अरविन्द शर्मा : आम आदमी पार्टी कार्यालय में एक सम्मान समागम का आयोजन किया गया। ये सम्मान समागम आम आदमी पार्टी के दोआबा जोन के प्रधान परमजीत सिंह सचदेवा की अध्यक्षता में करवाया गया। सम्मान समागम में छत्तीसगढ़ हुई किक बाक्सिंग प्रतियोगिता में होशियारपुर के दो पदक विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित किया गया।

Advertisements

इस दौरान सम्मान समागम को संबोधित करते हुए परमजीत सिंह सचदेवा ने बताया किक बाक्सिंग एसोसिएशन छत्तीसगढ़ रायपुर की और नैशनल लैवल मैन व वुमैन चैंपियनशिप करवाई गई थी जोकि 6 सितम्बर से 10 सितम्बर तक हुई। प्रतियोगिता में होशियारपुर के रितिक कलसी और अजय कुमार ने सिल्वर मैडल जीते। इस दौरान परमजीत सिंह सचदेवा ने बताया कि खेलें हमारे जीवन का अहम हिस्सा है अगर कम अपने जीवन में खेलों की महत्ता को नहीं समझेंगे तो हम बीमारियों को दावत देंगे।

उन्होंने कहा खेलों से जहां हमारा मानसिक विकास होता है वहीं आपसी प्रेम व भाईचारे की सांझ भी बढ़ती और हम सेहतमंद व तंदरूस्त भी रहते हैं। उन्होंने युवाओं को पढ़ाई के साथ साथ खेलों की और भी ध्यान देंगे के लिए अपील की। उन्होंने कहा अगर युवाओं में खेलों की भावना होगी तो वो नशों की दलदल से दूर रहेंगे और एक बढिय़ा समाज की रचना होगी।समागम में रितिक कलसी और अजय कुमार ने बताया कि ये सब उनके कोच शीना बेदी और योगी द्वारा करवाई मेहनत और मार्गदर्शन के कारण ही संभव हो पाया हैं।
इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के सिटी प्रधान मदन लाल सूद, कुलभूषण जी, अजय वर्मा, एच.एस.सैनी और रणवीर सचदेवा के अलावा अन्य पार्टी वालंटियर भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here