बस्सी ख्वाजू में पानी की समस्या हल न निकला तो करेंगे संघर्ष: सचदेवा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब की सरकार चाहती है कि लोग सडक़ों पर उतरें संघर्ष तो ही उनकी समस्या का समाधान होगा। उक्त बातों का प्रगटावा आम आदमी पार्टी के सीनियर लीडर व हल्का इंचार्ज होशियारपुर परमजीत सिंह सचदेवा ने वार्ड नंबर 40 के मोहल्ला बस्सी ख्वाजू के लोगों की पानी की समस्या को सुनने के बाद किया। इस दौरान उनके साथ शहरी प्रधान मदन लाल सूद के अलावा अन्य आम आदमी पार्टी के नेता व वालंटियर मौजूद थे।
इस दौरान मोहल्लें के लोगों जिनमें ज्यादातर महिलाएं थी ने बताया कि उनके मोहल्लें में पिछले दो महीनें से पानी की समस्या एक बड़ी समस्या बनती जा रही है। उन्होंने बताया पानी न आने के कारण उन्होंने करीब दस दिन पहले घंटाघर चौक पर रोष प्रदर्शन किया था। उन्होंने बताया रोष प्रदर्शन करने के बाद प्रशासन हरकत में आया और दो दिन पानी की सप्लाई ठीक रही लेकिन फिर बाद में वो ही हाल हो गया।

Advertisements

आप नेता परमजीत सिंह सचदेवा ने लोगों की समस्याओं को सुना और कहा आम आदमी पार्टी के उनके साथ खड़ी है उन्होंने कहा पंजाब की सरकार चाहती है कि लोग सडक़ों पर उतरें संघर्ष तो ही उनकी समस्या का समाधान होगा क्योंकि लोगों द्वारा सडक़ों पर उतरने के बाद ही उनकी समस्या हल हुई फिर दोबारा लोग पानी की बूंद बूंद के लिए तरसने लगे। महिलाओं ने परमजीत सिंह सचदेवा को बताया करीब डेढ़ महीना पहले जब से गर्मियों ने अभी दस्तक दी ही थी उनके मोहल्लें में पानी की सप्लाई धीरे धीरे कम होती गई और अब उनके घरों में पानी नहीं आ रहा। उन्होंने बताया पानी के अलावा मोहल्लें में सीवरेज बंद पड़े है और स्ट्रीट लाईटें खराब पड़ी है उनको भी जल्द ठीक करवाया जाए। सचदेवा ने लोगों को आश्वासन दिया वो उनकी समस्या को हल करवाने के लिए संघर्ष करना पड़ा तो वो भी करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here