हवाई कार्रवाई कर पंजाब सरकार सांप भी मार रही और लाठी भी बचा रही: कर्मवीर बाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैप्टन अमरिन्द्र सिंह के कार्यकाल में वो काम हो रहे है जो आज तक न कभी हुये थे न होंगे। यह बात संघर्ष कमेटी की एक बैठक दौरान जिलाध्यक्ष कर्मवीर बाली ने कही। कर्मवीर बाली ने कहा जो अधिकारी उच्चाधिकारियों के निर्देश का पालन करते हैं और अपनी ड्यूटी का निर्वाह कर रहे हैं आखिर उन्हें ही टारगैट किया जाता है। कर्मवीर बाली ने एस.एच.ओ. सिटी के तबादले पर आश्चर्य व्यक्त करते हुये कहा कि एस.एच.ओ ने उच्चाधिकारियों के निर्देश पर मामला दर्ज किया किया था लेकिन उन्हें बदल दिया गया। जिन्होंने पर्चा दर्ज करने का निर्देश दिया था वो ड्यूटी कर रहे हैं। कर्मवीर बाली ने कहा कि राजा को बचाने के लिए पिआदे की बलि दी जा रही है। कर्मवीर बाली ने कहा कि कैप्टन साहिब को गलत रिपोर्ट के अधार पर तानाशाही फरमान देना पड़ा।

Advertisements

सच्चाई तो यह है कि पर्दे के पीछे राजनीति हो रही है और एक फिरके को खुश किया जा रहा है। कर्मवीर बाली ने कहा कि यह वो एस.एच.ओ हैं जिन्होंने तलवाड़े में एस.एच.ओ. रहते हुये अच्छे कार्य किये थे और तबादला होने पर वहां की जनता ने इनका तबादला रोकने के लिए संघर्ष किया था। यह अच्छे इन्सान की निशानी है। कर्मवीर बाली ने कहा कि सिटी एस.एच.ओ को निर्देश देने वालों पर सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। अगर वो समय रहते कार्यवाही करते तो यहां तक हालात न पहुंचते। ड्यूटी पर कोताही करने वालों पर कार्यवाही की जाये और ड्यूटी का पालन करने वालों से इन्साफ किया जाये।

यह सारा खेल नगर-निगम चुनाव को ध्यान में रखते हुये खेला जा रहा है जिसे जनता भली-भान्ति समझती है और समय पर जवाब देने के मूड में हैं। पंजाब सरकार अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए हवाई कार्यवाही कर रही है, सांप भी मार रही है और लाठी भी बचा रही है। इस अवसर पर नवल किशोर कालिया, कृपाल सिंह, विजय शर्मा, संजू मैथ्यू, गुरमुख सिंह, अमरजीत सिंह, सरोज रानी, प्रवीण बाली, सुदेश रानी, ममता रानी, मीना कुमारी, अमृत कौर, मनमीत कौर आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here