“हरि बोल” के जयघोष के साथ शुरु हुआ श्रीहरि बाबा मंदिर वाली गली का निर्माण, 54 लाख की आएगी लागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हरि नगर में पड़ते ऐतिहासिक धार्मिक स्थल श्री हरि बाबा मंदिर वाली गली का निर्माण कार्य शुरु होने से मोहल्ला निवासियों में खुशी की लहर है तथा महिलाओं ने गली का निर्माण कार्य शुरु होने पर मंदिर में माथा टेका और “हरि बोल” के जयघोष के साथ कार्य प्रारंभ करवाया। पिछले लंबे समय से मोहल्ला निवासी खस्ताहाल गली के निर्माण की मांग कर रहे थे, जिसे कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने पूरा किया।

Advertisements

इस अवसर पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने कहा कि सडक़ की खस्ताहाल होने के कारण जरा सी बारिश के बाद पानी गड्ढों में भर जाता था तथा लोगों का मंदिर आना मुश्किल हो जाता था। जिसका लोगों को कोफी दुख होता था। उन्होंने कहा कि 15 साल तक भाजपा का नगर परिषद व कारपोरेशन पर कब्जा रहा, लेकिन न तो मेयर ने, न ही पार्षद ने तो न ही भाजपा के मंत्री रहे नेताओं ने भी इस ऐतिहासिक धार्मिक स्थल की सडक़ की दशा सुधारने की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। लेकिन जैसे ही इस समस्या के संबंध में कैबिनेट मंत्री अरोड़ा को पता चला उन्होंने पहले 13 लाख रुपये कृष्णा नगर से श्री हरि बाबा मंदिर तक की सडक़ के लिए जारी किए वहीं अब 54 लाख रुपये मंदिर से कोपरेटिव बैंक तक टाइलों की सडक़ बनाने के लिए जारी किए हैं तथा यहां पर नार्मल टाइलें नहीं बल्कि अच्छी क्वालिटी की मटैलिक टाइलें लगाई जाएंगी।

एडवोकेट मरवाहा ने कहा कि श्री हरि बाबा जी की होशियारपुर वासियों पर अपार कृहा है तथा उनके स्थान को जाने वाली सडक़ की खराब हालत से लोगों की आस्था को ठेस पहुंच रही थी तथा अब इसका कार्य शुरु होने से सभी के चेहरे खिल उठे हैं। मातृ शक्ति का खुद यहां पहुंचकर मंदिर में माथा टेकना, लड्डू बांटकर मशीन से कार्य शुरु करवाना इसका सूचक है कि सभी इस कार्य से कितने प्रसंन हैं। इस अवसर पर मोहल्ला निवासियों ने कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा एवं चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा का धन्यवाद किया। इस अवसर पर मीना कुमारी, जीवन बाला, आशा सैनी, सपना शर्मा, वीना ठाकुर, माधवी शर्मा, बीना सोनी, रोजनी, माया कपिला, सत्या देवी, बिमला देवी, प्रियंका दुआ, पलक शर्मा, रमेश मरवाहा, के.डी. महेन्द्रू, रामपाल शर्मा, मंगल सिंह, लवली ठाकुर, शैली ठाकुर, नन्ना ठाकुर, विकास सैनी व मनीष शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here